तुलाज़ में हुआ वीएमएसबी उत्तराखंड इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक्स टूर्नामेंट का आयोजन

तुलाज़ इंस्टिट्यूट विजेता के रूप में उभरा

देहरादून : तुलाज़ इंस्टिट्यूट में आज 2 दिवसीय वीएमएसबी उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट की शुरुआत तुलाज़ ग्रुप के चेयरमैन सुनील कुमार जैन द्वारा मुख्य अतिथि रजिस्ट्रार उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय आर पी गुप्ता के स्वागत के साथ हुई।

उद्घाटन समारोह की शुरुआत मार्च पास्ट के माध्यम से कॉलेज के धैर्य और अनुशासन के प्रदर्शन के साथ हुई, जिसमें एनसीसी और एनएसएस के छात्रों के साथ सभी इंजीनियरिंग शाखाओं के छात्रों ने भाग लिया।

इसके बाद एक शपथ समारोह आयोजित किया गया जहां एथलीटों ने अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे बढ़ाने और अनुचित साधनों का सहारा न लेने और ईमानदारी और खेल भावना की भावना के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का संकल्प लिया। ध्वजारोहण के बाद खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ घोषित किया गया।

मीट की शुरुआत लड़कियों और लड़कों के लिए 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर, 1600 मीटर रेसिंग इवेंट से हुई। इस अवसर पर हाई जम्प, लॉन्ग जम्प, जेवलिन थ्रो, एवं डिस्कस थ्रो सहित व्यक्तिगत स्पर्धाओं की एक श्रृंखला भी आयोजित की गई।

कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ जहां मुख्य अतिथि ने छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए। समग्र विजेता ट्रॉफी तुलाज़ इंस्टिट्यूट को प्रदान की गई, जबकि उपविजेता पुरस्कार सीओईआर, रुड़की को प्रदान किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.