Vivo Y50 हुआ भारत में लॉन्च

न्यूज़ डेस्क। टेक कंपनी वीवो (Vivo) ने दो महीने पहले अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वाय 50 (Vivo Y50) को चीन में पेश किया था। वहीं, अब कंपनी वीवो वाय50 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। वीवो वाय50 स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक साइट, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की सेल की तारीख का एलान नहीं किया है। वीवो वाय50 में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो पंचहोल डिजाइन के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। लेकिन अब तक फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

कंपनी ने शानदार पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.