नवाज शरीफ की लंदन के कैफे में बैठे हुए तस्वीर हुई वायरल

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की लंदन में सड़क किनारे एक कैफे में बैठे हुए तस्वीर सामने आई है। इसके बाद से पाकिस्तान में उनकी सेहत को लेकर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है। विपक्षियों का कहना है कि शरीफ जब ठीक हैं तो वापस पाकिस्तान क्यों नहीं लौट रहे हैं? वहीं, नवाज के समर्थकों ने उन्हें स्वस्थ देखकर खुशी भी जताई है। नवाज पर भ्रस्टाचार के कई मुकदमे चल रहे हैं। एक दिन पहले ही उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।

फोटो में नवाज शरीफ अपनी पोतियों के साथ सड़क किनारे कैफे में बैठे हुए दिख रहे हैं। वे नीली सलवार कमीज पहने हुए हैं और एक टोपी लगा रखी है। डॉन की खबर के मुताबिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने कहा कि नवाज सड़क पर टहलने निकले थे। इस दौरान वे एक कैफे में रुके, तभी राहगीरों ने उनकी फोटो लेकर सोशल मीडिया में डाल दी।

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने भी ट्वीट किया, ‘‘नवाज शरीफ की फोटो उन्हें अपमानित करने के इरादे से जारी की गई थी, लेकिन मियां साहब के समर्थक इस फोटो को देखकर खुश हो गए। विरोधियों को उनसे कुछ सीखना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि जब उनकी मां आईसीयू में थीं, तब भी ऐसे लोग उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते थे। उनके लिए नवाज शरीफ और उनके परिवार की महिलाओं की फोटो लेने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने लोगों से ऐसी चीजें नहीं करने के लिए कहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.