VIRAL : बिना ब्रा और ब्लाउज के नज़र आयी महिला ज्योतिषी निधि चौधरी, ट्रोलिंग का हुई शिकार
astrologer nidhi chaudhary

Astrologer Nidhi Choudhary: आजकर सोशल मीडिया का दौर चल रहा है इसलिए आए दिन बॉलिवुड स्टार्स और राजनीतिज्ञ किसी न किसी बात के चलते ट्रोल किए जाते हैं। इसलिए कब कौन ट्रोलिंग का शिकार हो जाए ये कोई नहीं जानता।

ऐसे में स्टाइल या फैशन को लेकर भी कई लोग ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। इस दौर में कोई वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकेंडों में वायरल हो जाती है। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आते हैं। ऐसे ही हालही में एक पॉपुलर यूट्यूबर निधी चौधरी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

आखिर ज्योतिषी निधि चौधरी हैं कौन

निधि चौधरी एक यूट्यूबर और ज्योतिषी हैं जिनको सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। हाल ही में दिल्ली की यूट्यूबर और ज्योतिषी निधि चौधरी एशिया कप फाइनल की रात ट्विटर पर ट्रेंड करने में सफल रही। निधि चौधरी को उनके फैशन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं लोग निधि की खूबसूरती के भी कायल हैं। लेकिन निधि नें हाल ही में शनि ग्रह से जुड़े उपायों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें उन्होनें ऐसे कपड़े पहने थे जिससे लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।


ज्योतिषी निधि चौधरी क्यों ट्रोल हो रही हैं

दरअसल निधि चौधरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ऐसी वीडियो अपलोड की है जिसमें वो ज्योतिषी करते हुए बिना ब्रा और ब्लाउज वाली के साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। जिसको देखकर लोग गुस्से से भड़क उठे और उनको ट्रोल करते हुए मजाक भी उड़ाने लगे। निधि चौधरी ने इस वीडियो में बहुत खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है जिसके नीचे ब्लाउज नहीं नजर आ रहा है। जिसके चलते ट्विटर पर लोग उनको ब्लाउज खरीदने में मदद करने के लिए “दान” देने की भी बातें करके ट्रोल कर रहें हैं। ट्रेंडिंग मीम्स में निधि चौधरी के फैशन सेंस का भी खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

निधि चौधरी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

निधि चौधरी ने ट्वीटर पर लगातार आ रहे रिएक्शन का ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। निधि ने सोशल मीडिया यूजर्स को ब्लाउज के लिए रुपये की दान करने की बात पर अपनी UPI आईडी ट्वीट की है और ट्रडिशनल वैल्यू के पवित्र-से-(holy-to-protector of cultural values) संरक्षक को उनके सहयोग का स्क्रीनशॉट भी शेयर करने को कहा।

Share this story