इंडोनेशिया के युवा कर रहे ये गंदे काम, जानकार रह जायेंगे आप भी दंग
इंडोनेशिया के युवा लड़के कर रहे ये गंदे काम, जानकार रह जायेंगे आप भी दंग

टीम डिजिटल : आप सभी जानते ही हैं कि इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से सभी को परेशान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या कर सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह मामला इंडोनेशिया का है जहाँ के युवा लड़के महिलाओं के गंदे सैनिटरी पैड्स और बच्चों के डायपर्स को पानी में उबाल कर उसके पानी को पी रहे हैं. आप सभी जानते ही हैं कि इस दुनिया में अजीबोगरीब लोग होते हैं जो अपनी अजीब हरकतों से सभी को परेशान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ये क्या कर सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह मामला इंडोनेशिया का है जहाँ के युवा लड़के महिलाओं के गंदे सैनिटरी पैड्स और बच्चों के डायपर्स को पानी में उबाल कर उसके पानी को पी रहे हैं. 

यह सुनने में अजीब भले लग रहा हो लेकिन ऐसा हो रहा है. जी हाँ, इन दिनों ऐसा ही हो रहा है और ऐसा करने वाले लोगों को कहना है कि इस पानी को पीने के बाद हवा में उड़ने जैसा फील कर रहे है और उन्हें लग रहा है कि उन्होंने जग जीत लिया है. आप सभी को बता दें कि लोग यह कह रहे हैं कि ऐसा करने के बाद एक अजीब से आनंद की अनुभूति होती है जो आम इंसान के लिए बेहद ही अजीब है. आप सभी को बता दें कि इंडोनेशिया की नेशनल ड्रग एजेंसी का इस मामले में कहना है कि सैनिटरी पैड्स में पाए जाने वाला केमिकल वही लोग पी रहे हैं, जिनको लगता है कि उन्हें आनंद आ रहा है. और इस पर वह इसका आनंद ले रहे हैं.यह सुनने में अजीब भले लग रहा हो लेकिन ऐसा हो रहा है. जी हाँ, इन दिनों ऐसा ही हो रहा है और ऐसा करने वाले लोगों को कहना है कि इस पानी को पीने के बाद हवा में उड़ने जैसा फील कर रहे है और उन्हें लग रहा है कि उन्होंने जग जीत लिया है. आप सभी को बता दें कि लोग यह कह रहे हैं कि ऐसा करने के बाद एक अजीब से आनंद की अनुभूति होती है जो आम इंसान के लिए बेहद ही अजीब है. आप सभी को बता दें कि इंडोनेशिया की नेशनल ड्रग एजेंसी का इस मामले में कहना है कि सैनिटरी पैड्स में पाए जाने वाला केमिकल वही लोग पी रहे हैं, जिनको लगता है कि उन्हें आनंद आ रहा है. और इस पर वह इसका आनंद ले रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें सेंट्रल जावा स्थित BNN के चीफ सीनियर कमांडर सुप्रीनार्टो ने कहा कि 'ये लोग गंदे पैड्स और डायपर को कचरे से निकाल कर लाते हैं और इसके बाद करीब एक घंटे तक इन्हें पानी में उबालते हैं और इसके बाद उस पानी को ठंड़ा करने के लिए छोड़ देते हैं. जब यह ठंडा हो जाता है तो इसका शराब की तरह से सेवन करते हैं.' अब इस मामले में पुलिस ने भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.आप सभी को यह भी बता दें सेंट्रल जावा स्थित BNN के चीफ सीनियर कमांडर सुप्रीनार्टो ने कहा कि 'ये लोग गंदे पैड्स और डायपर को कचरे से निकाल कर लाते हैं और इसके बाद करीब एक घंटे तक इन्हें पानी में उबालते हैं और इसके बाद उस पानी को ठंड़ा करने के लिए छोड़ देते हैं. जब यह ठंडा हो जाता है तो इसका शराब की तरह से सेवन करते हैं.' अब इस मामले में पुलिस ने भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है.

Share this story