भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने अपने एक दोस्त को मारा दीवार की ओर फेंक, वीडियो हो रहा खासा वायरल
भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने अपने एक दोस्त को मारा दीवार की ओर फेंक

Neeraj Chopra: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। नीरज चोपड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी हंस पडे़गा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नीरज चोपड़ा स्विट्जरलैंड की खूबसूरज बर्फीली वादियों का मजा ले रहे हैं।

नीरज चोपड़ा ने दोस्त को फेंका

नीरज द्वारा 14 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वह अपने कुछ दोस्तों के साथ घूम रहे हैं। नीरज के हाथ में जैवलिन की जगह कैमरा था। इस दौरान उन्होंने जैवलिन थ्रो वाले अंदाज में दौड़ते हुए अपने एक दोस्त को दीवार की ओर फेंक मारा। इसके बाद नीरज बर्फीली पहाड़ पर एक स्कीइंग कार्ट में बैठकर भी मस्ती करते दिखे। नीरज का ये वीडियो फैंस को खासा पसंद आ रहा है।

पिछले हफ्ते जीता है डायमंड लीग का खिताब

चोट से वापसी करने के बाद नीरज चोपड़ा ने पिछले हफ्ते ही स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में डायमंड लीग का खिताब जीता है। वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय एथलीट बने हैं। डायमंड लीग की सफलता के साथ ही नीरज ने अपने सीजन को खत्म करने का फैसला किया था। यानी इस साल वह अन्य किसी प्रतिस्पर्धा में हिस्सा नहीं लेंगे।

पिछले साल टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीता था

नीरज चोपड़ा भाला फेंक में भारत की नई पहचान के रूप में उभरे हैं। उन्होंने पिछले साल टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था। इसके बाद से ही नीजर लगातार अपने भाले के कमाल से नए कीर्तिमान गढ़ रहे हैं। यही वजह है किखेल प्रेमियों के बीच भी उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

Share this story