Valentines Day: सोशल मीडिया पर लोग मीम्स के सहारे कर रहे मौज

वैलेंटाइन डे के दिन सभी कपल्स एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने की कोशिश करते हैं और तमाम साथ में समय बिताते हैं। जबकि तमाम लोगों के लिए सिंगल रहना भी अच्छा होता है। आपको अपने लिए समय मिलता है और आराम से अपनी जिंदगी एंजॉय करते हैं। धड़कते दिल एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नज़र आते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी होते हैं, जो काफी कोशिशों के बाद भी अपने लिए सच्चा प्यार नहीं ढूंढ पाते। वैलेंटाइन डे सिंगल लोगों के लिए काफी पीड़ादायक होता है, तो प्रेरणादायक भी। इन्हीं तन्हा दिलों को लेकर सोशल मीडिया में अभी से मीम्स आने लगे हैं। यह दिन सिगंल्स के लिए काटना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि उन्हें हर जगह कपल्स नज़र आ रहे होते हैं। सोशल मीडिया पर सिंगल्स के लिए कुछ मीम्स वायरल हो रहे हैं। आइए देखते हैं:

सोशल मीडिया ऐप कू पर लोगों ने ऐसे-ऐसे मीम्स इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए शेयर किए हैं कि इन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस दिन को सबसे ज्यादा सेलि

सुदीपा पारुल नाम की यूज़र ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर हग डे पर एक मीम पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि इतना भी चिपक के सेल्फी मत ले लेना कि ब्रेकअप के बाद क्रॉप भी न कर सको।


पुनीत नाम के एक यूज़र ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक टी-शर्ट पोस्ट कर लिखा कि वेलेंटाइन्स डे! महाशिवरात्रि को महसूस करें आपको हर चीज से प्यार हो जाएगा।


बंटी बदोनी ने कू पर एक मीम पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि 13 तक देखते हैं, कोई मिला तो ठीक है.. वरना वेलेंटाइन डे हमारी संस्कृति में नहीं है।

सुदीपा पारुल नाम की यूज़र ने एक अन्य मीम शेयर करते हुए लिखा कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वाले ऐसे मनाते हैं हग डे

आशा सिंह नाम की यूज़र ने मीम शेयर करते हुए कहा: न छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं।

मीम गैलरी के कू अकाउंट के माध्यम से कहा गया है: मेरे दिल की यही तमन्ना है।
#haqsesingle #single #valentinesday

वहीं, अमर शाह ने कू ऐप पर एक मीम शेयर करते हुए कहा: जब आप 22 साल के होंगे और फिर भी आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं होगी, तो आपकी माँ भी ऐसा ही करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.