Uttarakhand : देहरादून और हरिद्वार में दो नए होटल शुरू करेगा हयात

हयात सेंट्रिक और हयात प्लेस ब्रांड के तहत उत्तराखंड में सेवाओं का होगा विस्तार
देहरादून और हरिद्वार में दो नए होटल शुरू करेगा हयात

देहरादून : हयात होटल्स कॉरपोरेशन ने आज घोषणा की उत्तराखंड में दो नए हयात-ब्रांडेड होटलों के लिए 3बी ग्रुप ऑफ कंपनीज के साथ फ्रेंचाइजी समझौते किए हैं, जिनमे हयात सेंट्रिक राजपुर रोड देहरादून और हयात प्लेस हरिद्वार सम्मिलित हैं। 

नए होटल उत्तराखंड में हयात सेंट्रिक और हयात प्लेस ब्रांडों के प्रवेश को चिह्नित करेंगे। इस प्रकार देश में हयात की ब्रांड उपस्थिति में उल्लेखनीय रूप से विस्तार होगा और ब्रांड प्रमुख बाजारों में अपने पोर्टफोलियो के रणनीतिक विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेगा जो हयात के मेहमानों, सदस्यों, ग्राहकों और मालिकों के लिए महत्त्वपूर्ण है। ।

हिमालय पर्वत श्रृंखला की तलहटी में स्थित, उत्तराखंड अपने आसपास की पहाड़ियों और जंगलों में प्रचुर प्राकृतिक संसाधनों और आकर्षणों को समेटे हुए है, और अपने कई हिंदू तीर्थ स्थलों, वन्यजीव पार्कों, हिल स्टेशनों और ट्रेकिंग मार्गों के लिए जाना जाता है जो इसे यात्रियों और स्थानीय लोगों के लिए समान रूप से एक आकर्षक गंतव्य बनाते हैं। 

नए होटल उत्तराखंड के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में स्थित होंगे, और आसपास के क्षेत्रों का दौरा करने वाले अवकाश और व्यापार यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र रहेंगे। हयात सेंट्रिक राजपुर रोड देहरादून पहले, 2023 के मध्य तक खुलेगा।

भारत हयात की विकास रणनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है, और हम अपने विश्व स्तर पर प्रशंसित ब्रांडों, हयात सेंट्रिक और हयात प्लेस को उत्तराखंड के राज्य में लाने के लिए 3बी ग्रुप ऑफ कंपनीज के साथ अपने पहले सहयोग के लिए तत्पर हैं।  ध्रुव राठौड़, वाईस प्रेजिडेंट ऑफ़ डेवलपमेंट, इंडिया एंड साउथवेस्ट एशिया, हयात ने कहा। 

“एक साल से भी कम समय में हमने उत्तराखंड में तीन हयात होटल ब्रांडों के प्रवेश की घोषणा की है, जो इस बाजार के बढ़ते आकर्षण और हयात की उन गंतव्यों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है जहां हमारे मेहमान यात्रा करना चाहते हैं, साथ ही जहां मालिक और डेवलपर्स हमारे वैश्विक वितरण नेटवर्क और वर्ल्ड ऑफ हयात लॉयल्टी प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं।

3बी ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक डॉ. संजीव भांबरी ने कहा,  हम हयात सेंट्रिक और हयात प्लेस ब्रांड्स के तहत हयात के साथ अपना सहयोग शुरू करके प्रसन्न हैं। हम आश्वस्त हैं कि रियल एस्टेट में हमारे ज्ञान और हयात की वैश्विक आतिथ्य विशेषज्ञता का संयोजन उत्तराखंड में होटल परिदृश्य को बदल देगा। हम हयात के विविध ब्रांड पोर्टफोलियो और पुरस्कार विजेता वर्ल्ड ऑफ हयात लॉयल्टी प्रोग्राम को प्रदर्शित करने के लिए तत्पर हैं जो वैश्विक यात्रियों की जरूरतों को पूरा करेगा।

हयात सेंट्रिक होटल प्रत्येक गंतव्य में मेहमानों को ‘हार्ट ऑफ़ दी एक्शन’ से जोड़कर अन्वेषण और खोज को प्रेरित करते हैं, इसलिए उनका प्रत्येक क्षण रोमांचक होता है। हयात सेंट्रिक राजपुर रोड देहरादून के केंद्र में 125 अतिथि कमरे होंगे जो मेहमानों को ऊंचे पहाड़ों की पृष्ठभूमि में हरे-भरे जंगलों के साथ प्राकृतिक राहत प्रदान करेंगे। 

फिटनेस की समझ रखने वाले मेहमानों के लिए एक जिम, छत पर एक उत्कृष्ट पूल और सुंदर शहर देहरादून के दृश्य के साथ बार, पूरी तरह सुसज्जित बैठक स्थान और एक भव्य बॉलरूम की सुविधा होगी। यह होटल हाल ही में खोले गए हयात रीजेंसी देहरादून के बाद शहर में दूसरा हयात-ब्रांडेड होटल होगा।

Share this story