बेरोजगार संघ अध्यक्ष बॉबी पंवार पर मुकदमा, कर्मचारी की पत्नी ने लगाए ये आरोप

बेरोजगार संघ अध्यक्ष बॉबी पंवार पर मुकदमा, कर्मचारी की पत्नी ने लगाए ये आरोप

देहरादून। एक सरकारी विभाग में कार्यरत कर्मचारी की पत्नी ने उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार समेत तीन लोगों पर पति को मानसिक प्रताड़ित करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार, महिला ने तहरीर में बताया कि उसके पति जनजाति कल्याण विभाग देहरादून मे कार्यरत हैं। आरोप है कि पिछले कुछ समय से बाबी पंवार समेत कुछ लोगों के सोशल मीडिया अकाउन्ट से दुष्प्रचार किया जा रहा है, साथ ही महिला के पति को धमकियां दी जा रही हैं।

इससे उन्हें शासकीय कार्यों मे भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि 19 मार्च को वो परिवार के साथ रात डाट काली मंदिर से लौट रहे थे। इस दौरान तीन लोगों ने दून विश्वविद्यालय मार्ग पर उनकी गाड़ी को रोका। युवकों ने गालियां और धमकी दी। महिला का आरोप है कि गाड़ी रोकने वाले लोगों ने कहा कि बाबी पंवार के साथ जो गलत व्यवहार किया है उसका बदला हम ले कर रहेगें। इस कारण पूरा परिवार भयभीत है।

उधर, नेहरू कॉलोनी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला की तहरीर पर बॉबी समेत दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Share this story