सीएम धामी ने नई दिल्ली में लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से की शिष्टाचार भेंट

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. इस दौरान सीएम धामी, पीएम मोदी के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे. साथ ही सीएम धामी प्रधानमंत्री को उत्तराखंड आने का न्योता देंगे.
सीएम धामी ने नई दिल्ली में लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से की शिष्टाचार भेंट

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिष्टाचार भेंट की. शिष्टाचार भेंट के दौरान दोनों के बीच प्रदेश के विकास को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पीएम मोदी को चारधाम यात्रा से जुड़ी तैयारियों की जानकारी देने के साथ ही उन्हें उत्तराखंड आने का न्योता देंगे. साथ ही प्रदेश की विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पीएम मोदी के साथ विस्तार से चर्चा करेंगे.

दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पीएम मोदी आने वाले दिनों में प्रदेश भाजपा के कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा करेंगे. आने वाले दिनों में उत्तराखंड में भाजपा विधायकों, सांसदों का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाना है. जिसमें पीएम मोदी वर्चुअली जुड़कर विधायकों और सांसदों को जीत का मंत्र देंगे. इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिस्सा लेंगे.

इसके साथ ही चारधाम यात्रा भी पीएम मोदी और सीएम धामी की मुलाकात का मुख्य बिंदु रहेगा. बता दें पीएम मोदी की बदरीनाथ, केदारनाथ में गहरी आस्था है. प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी अब तक कई बार इन धामों का दौरा कर चुके हैं. पीएम मोदी की देखरेख में ही इन दोनों धामों में पुनर्निर्माण कार्य हो रहे हैं. जिसके बारे में भी पीएम मोदी, पुष्कर सिंह धामी से जानकारी लेंगे.

बता दें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पहले बीते दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में पीएम मोदी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से विशेष तौर पर वाइब्रेंट विलेज परियोजना के तहत उत्तराखंड के सीमांत गांवों में हो रहे कार्यों की जानकारी ली. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने जोशीमठ आपदा पर भी उनसे विस्तारपूर्वक चर्चा की थी.

Share this story