भर्ती परीक्षाओं की तैयारी करें युवा, अब नहीं होगी कोई धांधली : मुख्यमंत्री
CM PUSHKAR SINGH DHAMI UTTARAKHAND

देहरादून। उत्तराखंड में रोजगार को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने युवाओं को संदेश देते हुए भविष्य में पारदर्शी परीक्षाएं कराने की बात कही है।  यही नहीं जल्द ही उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं का कैलेंडर जारी करते हुए समय बद्ध तरीके से परीक्षा सम्पन्न कराने का आश्वासन भी दिया है।  मुख्यमंत्री ने राज्य के युवाओं से कहा कि अब भर्ती परीक्षाओं में किसी भी प्रकार की देरी नहीं होगी। सरकार ने जो निर्णय लिया है, उस पर सरकार खरा उतरने जा रही है।  ऐसे में अक्टूबर माह से भर्ती परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अक्टूबर माह तक विज्ञप्ति जारी होने के साथ ही भर्ती परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी और दिसंबर माह तक भर्ती परीक्षाओं का खत्म होने का कैलेंडर भी जारी हो जाएगा। अब राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर भी प्राप्त हो पाएंगे।  उन्होंने आश्वस्त किया कि अब भविष्य में प्रतियोगी परीक्षाओं में किसी भी तरह की कोई धांधली नहीं होगी। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए कठोर कदम उठाए हैं।  

ऐसे में अगर इस तरीके और भ्रष्टाचार पाए जाते हैं तो फिर से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. यह कार्रवाई उन अपराधियों के लिए एक नजीर होगी, जो इस तरीके से भ्रष्टाचार करते हैं और युवाओं के साथ धोखाधड़ी करते हैं।  उन्होंने युवाओं से भर्ती परीक्षाओं की तैयारी में जुटने का आह्वान किया  है।  उन्होंने कहा कि जिसमें योग्यता होगी, वह ही अब नौकरी पाएगा।

Share this story