Road Accident : खाई में गिरी कार, चार यात्रियों की मौके पर ही मौत
Road Accident : खाई में गिरी कार, चार यात्रियों की मौके पर ही मौत

ऋषिकेश। बदरीनाथ हाईवे पर नीरगड्डू के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार चार तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। कार में सवार यात्री बदरीनाथ जा रहे थे।

हादसे की वजह चालक को अचानक नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह सवा छह बजे हरिद्वार से एक कार महाराष्ट्र के 5 तीर्थयात्रियों को लेकर बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुई।

सुबह करीब साढ़े सात बजे के आसपास ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन से आगे नीरगड्डू के समीप कार खाई में जा गिरी। हादसा होते देख हाईवे से गुजर रहे लोगों ने मुनिकीरेती थाना पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची और रेस्क्यू कर कार में सवार सभी गंभीर घायलों को खाई से बाहर निकाला। एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि 108 आपातकालीन एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को ऋषिकेश सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक घायल यात्री ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि चालक और एक अन्य यात्री को ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है। घायल चालक रविंद्र सिंह ने बताया कि उसे अचानक नींद की झपकी आ गई, जिससे कार पर नियंत्रण खो बैठा।

Share this story