एक्शन में दून पुलिस यूट्यूबर बॉबी कटारिया के घर गुरुग्राम के बसई गांव के लिए हुई रवाना, पढ़िए विस्तृत खबर!
एक्शन में दून पुलिस यूट्यूबर बॉबी कटारिया के घर गुरुग्राम के बसई गांव के लिए हुई रवाना, पढ़िए विस्तृत खबर!

देहरादून: यूट्यूबर बॉबी कटारिया (youtuber Bobby Kataria) को नोटिस पर पेश ना होने के मामले में कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी कर दिया है. वारंट को उसके घर पर चस्पा करने के लिए कैंट पुलिस गुरुग्राम के बसई गांव (हरियाणा) के लिए रवाना हो गई है. कोर्ट ने बॉबी कटारिया को एक महीने का समय दिया है, फिर भी बॉबी कटारिया पेश नहीं हुआ तो एक महीने बाद कुर्की की जाएगी.

गौर हो कि मसूरी-देहरादून मार्ग पर सरेआम शराब पीने और सोशल मीडिया पर पुलिस को ललकारने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं. बॉबी कटारिया ने गैर जमानती वारंट जारी होने के बावजूद अभी तक उसने सरेंडर नहीं किया है. डीजीपी अशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी को बॉबी कटारिया के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई और 25 हजार का इनाम घोषित करने के आदेश दिए थे. ताकि बॉबी कटारिया पर कानूनी शिकंजा और मजबूती के साथ कंसा जा सके.

देहरादून सीजेएम कोर्ट में सरेंडर करने के नाम पर पुलिस को दिया चकमाः बता दें कि बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून के थाना कैंट में आईपीसी की धारा 290/510/336/342 और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत (Case Filed Against Bobby Kataria) किया गया है. कई धाराओं मुकदमा दर्ज होने और कई नोटिस देने के बाद भी बॉबी कटारिया कैंट थाने में बयान के लिए पेश नहीं हुआ. ऐसे में बॉबी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई जारी रखी है.

क्या था मामला? गौर हो कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ था. जिसमें बॉबी कटारिया देहरादून-मसूरी रोड पर कुर्सी व टेबल लगाकर सरेआम शराब पीता (Bobby Kataria Drinking Alcohol Video Viral) नजर आया. साथ ही बुलेट से खतरनाक स्टंट भी करता दिखा. मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन बॉबी कटारिया ने उल्टा ही उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) को ललकारा था.

कौन है बॉबी कटारिया: बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है. कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है. उसका असली नाम बलवंत कटारिया है.

Share this story