पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की भेंट, प्रदेश के समसामयिक और ज्वलंत विषयों पर चली लम्बी चर्चा
पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की भेंट, प्रदेश के समसामयिक और ज्वलंत विषयों पर चली लम्बी चर्चा

देहरादून: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली दौरे पर हैं. आज पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान प्रदेश के समसामयिक और ज्वलंत विषयों पर चर्चा हुई.

जेपी नड्डा से मिलने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी और संगठन के दूसरे नेताओं से मुलाकात की. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड से राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से भी मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच डेढ़ घंटे से ज्यादा बातचीत हुई.

अचानक से त्रिवेंद्र सिंह रावत की जेपी नड्डा से मुलाकात और राज्य के तमाम मुद्दों को लेकर हुई चर्चा के बाद राज्य में यह चर्चा भी तेज हो गई है कि आखिरकार त्रिवेंद्र सिंह रावत किन मुद्दों को लेकर जेपी नड्डा से मिले हैं. बता दें मौजूदा समय में जिस तरह से तमाम भर्ती घोटाले और तमाम विभागों में जो विवाद उत्पन्न हुए हैं उस पर एकमात्र त्रिवेंद्र सिंह रावत ही हैं जो खुलकर बात कर रहे हैं.

बता दें उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) और विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाला (Assembly Recruitment Scam) सुर्खियों में हैं. साथ ही नियुक्तियों में धांधली और भाई भतीजावाद की वजह से सरकार भी सवालों के घेरे में है. इन सबके इतर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लगातार बयान दे रहे हैं. अपने इन बयानों से उन्होंने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है.

Share this story