बड़ी खबर : देहरादून में होगा अब तक का सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट का धमाका

देहरादून में होगा अब तक का सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट का धमाका

देहरादून (ब्यूरो)। आज देहरादून में भूमि एंटरटेनमेंट हाउस फिल्म प्रोडक्शन मुम्बई के सौजन्य से कारगी, बंजारावाला स्थित प्यारी पहाड़न रेस्ट्रॉ में बॉलीवुड नाईट के प्रोग्राम का आगाज बड़ी शानदार तरीके से किया गया। जिसमें राजधानी देहरादून की मीडिया का पूर्ण सहयोग रहा।

14 फ़रवरी वेलेंटाइन डे के दिन एडिफ़ॉई स्कूल (Edify school) मोथरोवाला, देहरादून में होने वाले इस डाँस, कॉमेडी, म्यूजिक, सेलिब्रिटी से सराबोर बड़े प्रोग्राम में मुख्य आकर्षण का केंद्र जानी–मानी हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी, बॉलीवुड कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना, जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल और एहसान कुरैशी, मशहूर एक्टर रजा मुराद आदि जैसे बड़े–बड़े दिग्गज सेलेब्रिटीज़ मौजूद होंगे।

इस कार्यक्रम को मुंबई का मशहूर एंटरटेनमेंट हाउस, भूमि एंटरटेनमेंट हाउस मुंबई के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। जिसके मुख्य आयोजक है श्री रकम सिंह राणा एवं श्री आदेश राणा। एसोसिएट बाय एडीफाई वर्ल्ड स्कूल। साथ ही इस कार्यक्रम को जेएस इवेंट और पी ओ डी इवेंट्स के द्वारा मैनेज किया जा रहा है। मीडिया से बात करते हुए मुख्य आयोजक रकम सिंह राणा ने बताया कि ये राजधानी देहरादून का अब तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड नाइट प्रोग्राम होगा जो शाम 5 बजे से शुरू होगा और रात तक चलेगा। आयोजकों का कहना है की इस प्रोग्राम में कम से कम लगभग 10 हजार से ज्यादा लोगों की आने की व्यवस्था की गई है। वहीं, आयोजकों ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम में एंट्री फीस को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन प्रवेश शुल्क ₹999 रखे जाने पर विचार किया जा रहा है. इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किए जाने को लेकर शासन और प्रशासन से सहयोग लिया जाएगा. कार्यक्रम के आयोजन को लेकर परमिशन भी ली जाएगी.

इस कार्यक्रम का मकसद आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में पब्लिक का मनोरंजन करना है. ताकि लोगों का कुछ तनाव कम किया जा सके और लोग अपने परिवार के साथ इस तरह के कार्यक्रमों का लुत्फ उठा सकें. वहीं, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी वीडियो संदेश जारी कर देहरादून में होने वाले कार्यक्रम की जानकारी दी है. वीडियो में सपना ने कहा आइए मिलते देहरादून में 14 फरवरी को, जहां पर बॉलीवुड के संगम में एंटरटेनमेंट का धमाका होने जा रहा है.

एडीफाई स्कूल के प्रधानाचार्य जी ने बताया कि इस प्रोग्राम में हमारे स्कूल के बच्चे भी प्रतिभाग करेंगे और डांस प्रोग्राम आदि में प्रतिभाग करेंगें। साथ ही स्कूल के कुछ मेधावी बच्चों को स्कूल द्वारा सम्मानित पुरस्कृत भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम को लेकर राजधानी देहरादून की जनता और बंजारावाला, कारगी क्षेत्र के लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की अनेक हस्तियों के साथ–साथ उत्तराखंड के कई जाने–माने गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहेंगे।

Share this story