बड़ी खबर : राजस्व उप निरीक्षक और सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा-2022 स्थगित, अब इस तारीख में होगी परीक्षा पढ़िए पूरी खबर...

उत्तराखंड : लो जी अब UKSSSC मामले के बाद UKPSC लेक्चरर भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा और धांधली की शिकायतें खुलकर आयी सामने, एसएसपी को सौंपी जांच

देहरादून। UKPSC RSI AA Patwari-Lekhpal Exam-2022 New Schedule: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की ओर से राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी और लेखपाल भर्ती) परीक्षा-2022 और सहायक लेखाकार परीक्षा-2022 की परीक्षा स्थगित कर दी गई है। अधिसूचना के अनुसार, राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी और लेखपाल भर्ती) पदों के लिए परीक्षा और सहायक लेखाकार पद के लिए 12 फरवरी, 2023 को निर्धारित परीक्षा अब 19 फरवरी, 2023 को आयोजित की जाएगी।  

UKPSC RSI AA Recruitment : आठ जनवरी को हुआ था पेपर लीक

इससे पहले राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी और लेखपाल भर्ती) परीक्षा-2022 और सहायक लेखाकार परीक्षा 2022 का आयोजन 08 जनवरी, 2023 को किया गया था, जिसे पेपर लीक के कारण निरस्त कर दिया गया है। इसके बाद आयोग की ओर से दोनों भर्ती परीक्षाओं को 12 जनवरी, 2023 के लिए निर्धारित किया गया था। लेकिन अब अपरिहार्य कारणों की वजह से परीक्षा को 19 फरवरी, 2023 को पुनर्निर्धारित किया गया है। उम्मीदवार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in से नया शेड्यूल चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। 

UKPSC RSI AA Recruitment 661 रिक्तियों को भरा जाएगा

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के इस भर्ती अभियान का उद्देश्य उत्तराखंड राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी और लेखपाल भर्ती) परीक्षा -2022 के तहत कुल 563 रिक्तियों और सहायक लेखाकारों की भर्ती के तहत राज्य में 661 रिक्तियों को भरना है। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को यहां उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) की आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाने की सलाह दी जाती है। 

Share this story