कांग्रेसियों पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

कांग्रेसियों पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

(संवाददाता : प्रदीप भंडारी) 

ऋषिकेश। आज कांग्रेस कमेटी कार्यालय रेलवे रोड ऋषिकेश में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की एवं भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि कल ऋषिकेश के विधायक एवं काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल जी के सुपुत्र द्वारा कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमे दर्ज किए गए , जिसके विरोध में आज पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया भाजपा सरकार द्वारा हमारे नेताओं के ऊपर झूठे मुकदमे लगवाए गए हैं जबकि सरकार को चाहिए था कि हमारे नेताओं द्वारा जो आरोप भाजपा के मंत्री एवं उनके सुपुत्र पर लगाए गए हैं 

उनकी निष्पक्षता के साथ जांच कराएं परंतु उनके द्वारा उल्टा कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा दर्ज कराया गया यह भाजपा की संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है।

प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा एवं नेता प्रतिपक्ष पार्षद दल मनीष शर्मा ने कहा कि यह भाजपा की नीति बन गई है कि जो भी सरकार के विरुद्ध आवाज उठाने का काम करेगा, सरकार उसके विरुद्ध झूठे मुकदमे लगा कर उसको फंसाने का काम करेगी।

स्वतंत्र भारत में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि सरकारों द्वारा अपने निजी लाभ के लिए अन्य दलों पर झूठे मुकदमे लगवा कर कार्रवाई की जा रही है। यदि ऐसा चलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब पूरे भारत में हिटलर शाही का राज होगा और अपने हक की आवाज उठाने वालों को कुचल दिया जाएगा, इसलिए अब वक्त है ऐसी सरकार को जनता सबक सिखाएं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय रावत, सेवा दल अध्यक्ष रामकुमार भटालिए, ऋषि पोसवाल, विक्रम भंडारी, जतिन जाटव, राजेंद्र कोठारी, मुकेश जाटव, मनीष जाटव, हरि सिंह नेगी, सावित्री देवी, राममूर्ति वर्मा , सुदेश शर्मा, अशोक शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share this story