109 करेगी आमजन की समस्याओं का समाधान : चन्दोला
109 करेगी आमजन की समस्याओं का समाधान : चन्दोला

पौड़ी: सामाजिक कार्यकर्ता और युवा आंदोलनकारी नमन चंदोला ने प्रेस वार्ता का आयोजन करके पौड़ी की लगातार उपेक्षा को लेकर निराशा जाहिर की। चंदोला ने कहा राज्य बनने के बाद से ही विभिन्न सरकारों ने लगातार पौड़ी की उपेक्षा ही की है जबकि इस राज्य के निर्माण में सबसे बड़ा हाथ आंदोलन नगरी पौड़ी का रहा है।

इसके साथ ही चंदोला ने कहा अब समय आ चुका है युवाओं के एकजुट होकर पौड़ी के लिए सोचने का। चंदोला ने कहा कि युवाओं को एकजुट करने और पौड़ी जिले के लिए मिलकर विकास की रुपरेखा तय करने के लिए सामाजिक संगठन 109 की स्थापना की जा रही है।

चंदोला ने कहा कि 108 की तर्ज पर 109 कार्य करेगा और हर व्यक्ति की समस्या का समाधान करने की कोशिश करेगा। जल्द इसको लेकर गढ़वाल मंडल मुख्यालय में बैठक का आयोजन किया जाएगा। आपको बताते चलें कि उत्तराखंड राज्य के लिए सर्वप्रथम आंदोलन पौड़ी से ही शुरू हुआ था लेकिन तब से लेकर अबतक पौड़ी विकास की पटरी से लगातार उतरता चला गया। इसी मुद्दे को लेकर अब सामाजिक कार्यकर्ता नमन चन्दोला ने सरकारों से हटकर कार्य करने की योजना बनाई है। जिसके लिए उन्होंने 109 की रुपरेखा बनाने का कार्य संभाला है।

चंदोला ने इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों के निष्ठावान कार्यकर्ताओं, सरकारी कर्मचारियों,शिक्षक संघों, पौड़ी के सभी सामाजिक संगठनों से सहयोग की अपील की है और कहा है कि हम सब मिलकर पौड़ी को राष्ट्रीय स्तर पर खोई पहचान दिलाने का काम करेंगे। चंदोला ने युवाओं से आगे आकर 109 की कमान संभालने की अपील की है। इस मौके पर स्वप्निल धस्माना, दीपक रावत, पूनम टम्टा, भक्ति शाह, संतोष खंडूड़ी, संजना, कुसुम नेगी आदि मौजूद रहे।

Share this story