उत्तराखंड सीएम धामी का मास्टर स्ट्रोक जनता हित में दिया ये बड़ा बयान, अन्य पार्टियों में मची खलबली

कुछ लोगों का एजेंडा सिर्फ चुनाव है हमारा एजेंडा उत्तराखंड का समग्र विकास है

रुद्रपुर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि राज्य की जनता के लिये जो भी कानून जरूरी महसूस होगा, राज्य सरकार उसे लागू करेगी। सीएम धामी ने यह बात खास बातचीत के दौरान राज्य में उठ रही भू-कानून की मांग को लेकर किये गये सवाल पर कही। उन्होंने कहा कि हाल में भू-कानून, जनसंख्या कानून, नजूल नीति जैसे कई मसले सामने आये हैं।

सरकार राज्यहित को देखते हुये इन पर विचार कर रही है। जो आवश्यक होगा, वह कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान विपक्ष पर सवाल उठाते हुये उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का एजेंडा सिर्फ चुनाव है, जबकि भाजपा का लक्ष्य राज्य का विकास है। सीएम ने यह भी कहा कि राज्य में सिर्फ चेहरा बदला है, सरकार नहीं। प्रदेश की कमान संभालने के बाद सीएम धामी शुक्रवार को पहली बार गृह जिला ऊधमसिंह नगर पहुंचे। रुद्रपुर में रोड शो और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद सीएम धामी किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर पहुंचे।

सीएम धामी ने कहा कि 2017 में भाजपा की सरकार बनने के बाद जो भी घोषणाएं हुई हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। पूर्व में छूटे कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा। 2017 में बनी भाजपा सरकार की सभी घोषणाओं का पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है। कहा कि केन्द्र सरकार और राज्य सरकार ने पिछले सात साल में उत्तराखंड में विकास के बड़े काम किए हैं। आगे भी विकास कार्यों को तेजी से पूरा किया जायेगा।

रुद्रपुर में नजूल भूमि के सवाल पर सीएम ने कहा कि इस मुद्दे का परीक्षण कराया जा रहा है। यह मामला अदालत में है। इसका स्थायी समाधान तलाशने के प्रयास किये जा रहे हैं। कांग्रेस संगठन में फेरबदल के बाद यूएस नगर जिले से दो कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाकर सीएम धामी को गृह जिले में ही घेरने की कांग्रेस की संभावित चुनावी रणनीति को लेकर पूछे सवाल के जवाब में सीएम धामी ने कहा कि हम घेरने या घिरने में विश्वास नहीं रखते हैं। कुछ लोगों का एजेंडा सिर्फ चुनाव है। हमारा एजेंडा उत्तराखंड का समग्र विकास है।

सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग

Leave A Reply

Your email address will not be published.