लोकप्रियता में सबसे आगे उत्तराखंड सीएम, नहीं थम रहा सीएम से मिलने जाने वालों का तांता

रुद्रपुर। विधायक पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से खटीमा से बड़ी संख्या में लोगों के साथ ही विभिन्न संगठन और पार्टी को लोग देहरादून पहुंच रहे हैं। देहरादून में मुख्यमंत्री धामी के पास मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। लोग अपनी समस्याएं और नई मांगें लेकर पहुंच रहे हैं।

इधर, खटीमा से भी विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठन अपने मांग पत्र सौंप रहे हैं। गौरव सेनानी संगठन के अध्यक्ष गंभीर सिंह धामी और दिनेश सिंह मंगला ने पूर्व सैनिकों की समस्याओं से सीएम धामी को अवगत कराया और सीएसडी कैंटीन की बात दोहराई।

इधर, पूर्व विधायक गोपाल सिंह राणा ने नगर पालिका की समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष रखी और उनके निस्तारण की मांग के साथ धामी को सीएम बनने की बधाई दी। संजय मार्केट के व्यापारियों ने भी धामी को बधाई दी। उधर, मझोला उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारी देवेंद्र सिंह रिंकू के साथ धामी से मिले।

व्यापारियों ने मझोला चीनी मिल शुरू कराने एवं शराब की कंपनी शुरू कराने की मांग की। उत्तराखंड क्रांतिदल ने खटीमा को जिला बनाने, खटीमा की थारू गैर थारू भूमि समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की। यहां अब्दुल फरीद सिद्दीकी, संतोष मेहरोत्रा, राम सिंह धामी, विनोद राजपूत, कैलाश भट्ट, गोपाल सिंह मेहता रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.