यूटिलिटी खाई में गिरी, 13 की मौत

विकासनगर। देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र में रविवार को उस वक्त बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है, जब चकराता के सुदूरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर सुबह करीब 10 बजे एक गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। इसमें 13 लोगों की मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र की इस इस हृदय विदारक घटना से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है। यह यूटिलिटी गाड़ी चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही थी, जो सुबह बायला- पिंगुवा मार्ग पर गांव से आगे अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में 16 लोग सवार होने बताए जा रहे हैं। जिनमें से 13 लोगों के हादसे मौत होने की खबर है। बताया जा रहा है कि खाई से 13 शव बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। तब तक स्थानीय लोगों द्वारा राहत-बचाव कार्य किया गया। देहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं। एसपी रूरल स्वतंत्र कुमार सिंह ने यह जानकारी दी है। हादसे में मरने वाले सभी एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।

वहीं, बायला निवासी पांच साल का बच्चा और पिंगुवा निवासी एक अन्य ग्रामीण गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना से बायला, बुल्हाड़, आसोई, बेगी और आसपास के ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने स्वयं रेस्क्यू कर विकट खाई में फंसे शवों को किसी तरह बाहर निकाला। स्थानीय ग्रामीण घायलों को उपचार के लिए चकराता अस्पताल ले गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.