यूकेडी ने शुरू किया “रोड नहीं तो वोट नहीं” आंदोलन

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत वार्ड नंबर 1 मिस्सर वाला मे रोड बनाने की मांग को लेकर आंदोलन छेड़ दिया है। उत्तराखंड क्रांति दल ने विभिन्न क्षेत्रों में सड़कें न होने से परेशान जनता के साथ मिलकर रोड नहीं तो वोट नहीं आंदोलन शुरू किया है। उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत कई गांवों में आजादी के बाद से आज तक सड़कें नहीं पहुंच पाई है। बिजली और पानी की तो और भी अधिक दुर्दशा है।

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में मिस्सरवाला के निवासियों ने आज सड़क की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की और रोड न बनाए जाने पर सत्ताधारी पार्टी को वोट न देने का संकल्प लिया। मिस्सरवाला निवासी राहुल सिंह पंवार ने कहा कि सरकार सड़क के नाम पर उन्हें लंबे समय से टालती आ रही है। विगत 12 वर्षों से ग्रामीण मिस्सर वाला में विभिन्न सड़कों को लेकर बेहद परेशान हैं।

आंदोलनकारी महिला लक्ष्मी गैरोला का कहना है कि उन्होंने जहां पर दर्जनों बिजली के पोल और पानी के लाइन खुद ही बिछाई है, सरकार ने उनका कोई भी काम नहीं किया।यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने मौके से ही विभागीय अधिकारियों से फोन पर वार्ता की तथा सड़क का निर्माण जल्दी न करने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

आंदोलन करने वालों में सूरत सिंह नेगी, विशाल सिंह, मनोज उनियाल, अमित चमोला, हिमांशु राणा, करीना, सपना, दीपा, लीला राणा, विमला राणा, आशा काला, विजयलक्ष्मी राणा, उपेंद्र सिंह सहित 30 से अधिक स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.