जागेश्वर धाम प्रकरण पर यूकेडी ने किया आवंला सांसद का पुतला दहन

देहरादून। उत्तराखंड के कुमाऊ मंडल के जागेश्वर धाम में बरेली मंडल के आवंला लोकसभा के भाजपा के सासंद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा मंदिर परिसर में कथित रुप से की गई गाली गलौज, मंदिर प्रबंधन के साथ मारपीट, मंदिर पुजारियों को धमकाने को लेकर वायरल हुए वीडियो के बाद उक्रांद की निवर्तमान केन्द्रीय प्रचार मंत्री शकुंतला रावत के नेतृत्व में यूकेडी कार्यकर्ताओं ने द्रोण चौक पर सासंद का पुतला दहन किया।

कार्यकर्ताओं ने भाजपा सासंद के उक्त कथित आचरण की निंदा करते हुए नारेबाजी की। कहा कि सासंद के इस आपत्तिजनक व्यवहार से उत्तराखंड वासियों को ठेस पहुंची है। सांसद तत्काल इसके लिए उत्तराखंड की जनता से माफी मांगे। साथ ही राज्य सरकार इस मामले में आवश्यक कानूनी कड़ी कार्यवाही करे। दल ने सासंद धर्मेद्र कश्यप की गिरफ्तारी की भी मांग की है।

शंकुतला रावत ने कहा कि भाजपा का हिंदुत्व का ढोंग उजागर हुआ है। हिंदुत्व का नारा भाजपा के लिए केवल वोट बैंक तक सीमित है। पुतला दहन करने में लताफत हुसैन, किशन सिंह मेहता, सुनील ध्यानी, जय प्रकाश उपाध्याय, दीपक रावत, विपिन रावत, राजेन्द्र प्रधान, उमेश खंडूड़ी, विरेन्द्र रावत, किरन रावत कश्यप, मीनाक्षी सिंह, पूनम कश्यप, सोनिया कश्यप, विजेंदर रावत आदि थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.