आज है इस अभिनेत्री का जन्मदिन

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रंभा का जन्मदिन पांच जून को होता है। साल 1976 में पैदा हुईं रंभा फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं।  रंभा ने अपने अभिनय का शुरुआत साउथ सिनेमा की थी। उनकी पहली फिल्म का नाम ‘आ ओकट्टी अडक्कु’ था। यह फिल्म साल 1992 में आई थी।

उन्होंने बॉलीवुड में कदम साल 1995 में रखा। रंभा ने फिल्म ‘जल्लाद’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद रंभा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने बॉलीवुड के कई शानदार कलाकारों के साथ काम किया। इनमें सलमान खान से लेकर गोविंदा तक का नाम शामिल है।

रंभा सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वां’ और ‘बंधन’ में नजर आईं रही। इसके बाद उन्होंने ‘सजना’, ‘मैं तेरे प्यार में पागल’, ‘क्रोध’, ‘बेटी नंबर 1’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ जैसी कई फिल्में कीं। रंभा की आखिरी बॉलीवुड ‘दुकान-पिला हाउस’ थी। इस फिल्म के बाद रंभा ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली। हालांकि वह मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी जैसी भाषाओं में फिल्में करती रहीं।

खास बात यह है कि 90 की दशक की यह खूबसूरत अदाकारा रंभा पहले ही अपेक्षा अब काफी बदल गई हैं। 90 के दशक में रंभा फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हुआ करती थीं लेकिन फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। रंभा की अब की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो सकता है। रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली थी। रंभा दोबारा सुर्खियों में तब आई जब 40 की उम्र में मां बनीं ।

रंभा ने सितंबर 2018 में एक बेटे को जन्म दिया था। यह रंभा का तीसरा बच्चा है। इससे पहले रंभा ने दो बेटियां लाण्या और साशा को जन्म दिया था। आपको बता दें फिल्मों के अलावा रंभा ने छोटे पर्दे के कई सीरियल में भी काम किया था। उन्हें साउथ के कई टीवी सीरियल में भी देखा गया, जहां रंभा के अभिनय को खूब पसंद किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.