हत्या आरोप में फरार चल रहे तीन सगे भाई गिरफ्तार

देहरादून। हत्या, बलवा, घर में घुसकर मारपीट करने, जमीनों पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देने के तीन आरोपितों को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपित सगे भाई हैं और काफी समय से फरार चल रहे थे। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि उक्त वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई थीं। शुक्रवार को सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने हरभजवाला, मेहूंवाला में दबिश देकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों की पहचान गैंग का सरगना मेहरबान अली, कुर्बान अली व जुनैल तीनों निवासी हरभजवाला, मेहूंवाला के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में 15 मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपितों ने 2018 में ट्रक पर काम करने वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

2021 में वह जेल से जमानत पर बाहर आए। इसके बाद फरवरी माह में आरोपितों ने मेहूंवाला क्षेत्र में जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और एक अन्य मामले में मारपीट की। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। शुक्रवार को तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.