आइपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार

देहरादून। आइपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा लगाते सट्टेबाज को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कैंट क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को मुंबई इंडियंस व कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच चल रहा था। इसी दौरान पता लगा कि आइपीएल मैच में सट्टा लगाया जा रहा है।

आनलाइन सट्टे को राकेट111.काम साफ्टवेयर के माध्यम से गुरुग्राम से संचालित किया जा रहा था। देर रात स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने प्रकाश नगर कैंट से आरोपित आशीष आहूजा को गिरफ्तार किया। उसके पास से सट्टे में लगाये गए पांच लाख 62 हज़ार रुपये के साथ पांच मोबाइल फ़ोन, एलसीडी, सेटअप बाक्स, इंटरनेट माडम, सट्टा रजिस्टर (जिसमें लाखो का हिसाब किताब) बरामद किए गए। आनलाइन सट्टे में सह अभियुक्त रिशु जायसवाल की तलाश की जा रही है।

स्पेशल टास्क फोर्स ने आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह के दो और सदस्यों को ऋषिकेश से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से आठ मोबाइल फोन, एक लैपटाप, एक टैब और 4 लाख 62 हजार रुपये सट्टे की नकदी बरामद की गई। आरोपित मुंबई इंडियन एवं केकेआर टीम के बीच चल रहे आइपीएल मैच में आनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे।

सट्टेबाजों को भल्ला फार्म हाउस गली नंबर 3 से गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की पहचान वरुण तनेजा निवासी गली नंबर 3 भल्ला फार्म ऋषिकेश और अमित मखीजा निवासी जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद, हरियाणा वर्तमान निवासी भरत बिहार ऋषिकेश के रूप में हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.