ये गड्ढे नहीं डबल इंजन सरकार की निरंकुशता है : संघर्ष समिति

पौड़ी। पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा किस शहर की जनता राष्ट्रीय राजमार्गों के गड्ढों से परेशान है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की निरंकुश सरकार को जनता कीयह परेशानी नहीं दिखाई देती।

चंदोला ने कहा कि ये गड्ढे नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी का विकास है जिसका खामियाजा आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भुगतना होगा। आपको बताते चलें कि गढ़वाल सहित समूचे पहाड़ी क्षेत्र की जनता राष्ट्रीय राजमार्गों के क्षतिग्रस्त होने और राष्ट्रीय राजमार्गों पर पड़े गड्ढों से अत्यंत परेशान है।

पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक चंदोला ने इसी समस्या को लेकर पत्रकार वार्ता की और कहा कि गढ़वाल मंडल मुख्यालय होने के नाते पौड़ी गढ़वाल का समूचा विकास होना चाहिए था लेकिन विकास तो दूर सरकार के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढों को भरने तक का समय नहीं है। चंदोला ने विकास योजनाओं पर खर्च किए जा रहे धन पर भी सवाल उठाए और कहा कि आम जनमानस की प्राथमिक सुविधाओं पर खर्च होने वाले धन का भाजपा को हिसाब देना चाहिए।

चंदोला ने कहा कि सरकार लगातार जनता के पैसों का दुरुपयोग करते जा रही है अब तो आलम यह है कि राज्य सरकार का जनता के हितों से दूर-दूर तक वास्ता नहीं है अगर राज्य सरकार जनता की समस्याओं को लेकर गंभीर होती तो आज सड़कों की इस तरह दुर्दशा ना होती।

चंदोला ने सड़कों की दुर्दशा के लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार को दोष दिया और कहा कि राज्य सरकार हरिद्वार देहरादून और उत्तम सिंह नगर जैसे प्लेंस के एरियों का विकास करने तक ही सीमित है। चंदोला ने राज्य सरकार से जल्द से जल्द जनता की समस्याओं को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्गों की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने को कहा।

चंदोला ने कहा कि ऐसा ना हो कि आने वाले चुनाव में राष्ट्रीय राजमार्गों पर पड़े इन गड्ढों की तरह भारतीय जनता पार्टी की भी दुर्दशा हो जाए। प्रेस वार्ता के दौरान मातंग मलासी, दीपक रावत, रोहित गुसाईं, अनुज कंडवाल, रीना, संजना, अनूप, दिनेश मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.