इस एक्ट्रेस की माँ ने जीती कोरोना से जंग, सुनाई आपबीती

डिजिटल डेस्क। ‘खतरों के खिलाड़ी’ की पूर्व कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मोनिका डोगरा ने खुलासा किया था कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं अब मोनिका ने एक नया वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनकी मां इस लड़ाई से जीतने में कामयाब रहीं। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो कोरोना को लेकर सुरक्षा बरतें और सावधान रहें।

मोनिका और उनकी मां अभी अमेरिका में हैं। वीडियो में मोनिका कहती हैं कि कोरोना वायरस से लड़ने के जो भी नियम हैं उनका पालन करें। मोनिका की मां फरवरी के आखिर में वायरस की चपेट में आई थीं, जब वो डॉक्टर के पास पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बुखार की दवा दी गई क्योंकि तब तक अमेरिका में कोरोना वायरस इस तरह नहीं फैला था जिस वजह से टेस्ट भी नहीं हो रहे थे।

मोनिका की मां के तीन दोस्तों की इससे मौत हो गई है। 20-21 मई को मोनिका की मां की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तब उनके एक दोस्त ने उनसे इस मामले में लापरवाही नहीं करने के लिए कहा। उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि वो ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थीं तब एंबुलेंस बुलाया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद मोनिका की मां को क्वारंटीन किया गया और कोरोना टेस्ट किया गया।

मोनिका डोगरा ने इस वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी लिखा और बताया कि कैसे इस वायरस से जान को खतरा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी मां की कोविड 19 से जीतने की कहानी। वीडियो के साथ हमें यह जोड़ना चाहिए कि अंत में, उनका ऑक्सीजन हटा दिया गया, उनका बुखार कम हो गया, और दस दिनों के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.