इस अभिनेत्री ने किया इरफान को याद

डिजिटल डेस्क। अभिनेता इरफान खान के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन उनके प्रशंसक उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं। अपनी फिल्मों के जरिए वो हमेशा यादों में रहेंगे। इरफान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री राधिका मदान ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट किया है।

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में राधिका मदान ने इरफान की बेटी का किरदार निभाया था। राधिका ने फिल्म की एक तस्वीर साझा की जिसमें इरफान ने उन्हें गले से लगाया हुआ है। फोटो में पिता और बेटी के बीच प्यार को देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ राधिका ने लिखा- ‘तेरी लाड़की मैं।’ यह गाना ‘अंग्रेजी मीडियम’ का है जिसे करीना कपूर पर फिल्माया गया है। संगीतकार सचिन-जिगर की जोड़ी ने इसे संगीतबद्ध किया है और रेखा भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है।

राधिका मदान की ये तस्वीर उनके इंस्टाग्राम पर देख प्रशंसक भावुक हो गए। यह इरफान खान की आखिरी फिल्म भी थी। फिल्म में एक बार फिर से उनका यादगार अभिनय देखने को मिला था। लॉकडाउन की वजह से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

बता दें कि इरफान खान ने बीते 29 अप्रैल को कैंसर की जंग लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया था। उस वक्त राधिका ने इरफान की कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘वह दुनिया के सबसे मजबूत इंसानों में से एक थे। एक फाइटर। उन्होंने मुझे और मेरे जैसे बहुत से लोगों को प्रेरणा दी है। एक ऐसा अभिनेता जिसने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बदल दिया।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.