इस अभिनेत्री को मिली एसिड अटैक और दुष्कर्म की धमकियां

डिजिटल डेस्क। प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं। लेकिन उनका साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन न होना लोगों को नहीं भाया। ट्विटर पर जूनियर एनटीआर के फैंस ने इस बात के लिए उन्हें एसिड अटैक और दुष्कर्म की धमकियां दीं। जिसके बाद अभिनेत्री ने FIR दर्ज कराई है।

मीरा चोपड़ा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे आपके राज्य से गैंगरेप, एसिड अटैक, दुष्कर्म, साइबर बुलिंग की धमकियां मिली हैं। हैदराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है, इस मामले की अच्छी तरह जांच व महिलाओं की सुरक्षा की उम्मीद करती हूं।’

दरअसल मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल- जवाब का सेशन रखा था। इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं।

मीरा के इस जवाब के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें ट्विटर पर गालियां देने लगे। कुछ यूजर ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो किसी ने उनके माता-पिता के कोरोना से मरने की बात कही। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म और एसिड अटैक की धमकी देने लगे। बाद में मीरा चोपड़ा को इनके खिलाफ FIR करानी पड़ी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.