अभी से चुनाव की तैयारियां शुरू करने की जरूरत : रणजीत रावत

ऋषिकेश। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से अभी से जुटने को कहा। उन्होंने विस स्तर पर बूथ को मजबूत करने की बात कही। बुधवार को ढालवाला में कांग्रेसियों ने कार्यकारी अध्यक्ष रावत का स्वागत किया।

बुधवार को ढालवाला स्थित एक होटल में कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रणजीत रावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि अब चुनाव का समय आ गया है। ऐसे में अभी से चुनाव की तैयारियां शुरू करने की जरूरत है। दावा किया कि आगामी 2022 के विस चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतकर सत्ता में काबिज होगी। कांग्रेस के देवप्रयाग जिलाध्यक्ष हिमांशु बिजल्वाण ने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर के दाम सालभर में ही 190 रुपये बढ़ा दिये गये है।

इससे लोगों के घर का बजट गड़बडा गया है। महंगाई से परेशान होकर जनता अब कांग्रेस को ही सत्ता में देखना चाहती है। मौके पर नगर अध्यक्ष महावीर खरोला, रमेश उनियाल,राजेंद्र राणा, दुर्गा राणा, दिनेश व्यास,वीरेंद्र कंडारी, दिनेश भट्ट, दिनेश सकलानी, जगमोहन भंडारी, प्रेम नेगी, शिवम भट्ट,संतोष पैन्यूली,रोहित चौहान, अक्षत भट्ट, संदीप भंडारी, विनोद सकलानी,दीपक खत्री, आशीष श्रीवास्तव, सोहन भाटिया,विक्की प्रजापति, लक्ष्मण राजभर, पदमा सेमवाल, नीलम बिजल्वाण, सुषमा नौटियाल, उर्मिला ममगाईं विपिन रावत, सुरेश रावत आदि मौजूद रहे। उधर, स्वर्गाश्रम में भी रणजीत रावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

कांग्रेसियों ने हरिद्वार महाकुंभ में कोराना टेस्टिंग घोटाले की उच्चस्तरीय जांच की मांग सरकार से की है। इस दौरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया। प्रदर्शनकारियों में नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल, आदेश तोमर, देवेंद्र राणा, अंकित गुप्ता, त्रिभुवन उपाध्यक्ष, पार्वती नेगी, शिवचरण, ऋषभ अग्रवाल, विनोद जेठुड़ी, अमित झा, निशु, प्रकाश डोभाल, किशन राजपूत, विजय शर्मा, विनायक शर्मा आदि शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.