उत्तराखंड में सियासी अटकलों का बाजार गर्म, बीजेपी एक बार फिर बदल सकती है मुख्यमंत्री

देहरादून : उत्तराखंड में सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दिल्ली से उत्तराखंड के लिए निकल चुके हैं. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कल यानि 3 जुलाई को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मिलने के लिए सुबह का समय मांगा है. ऐसे में एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि उत्तराखंड में बीजेपी एक बार फिर मुख्यमंत्री बदल सकती है.

बता दें कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बीते तीन दिनों से दिल्ली में थे. रामनगर में बीजेपी के चिंतन शिविर से मुख्यमंत्री तीरथ को सीधे दिल्ली तलब किया गया था. दिल्ली में वे बीजेपी हाईकमान के सामने पेश हुए. शुक्रवार को उन्होंने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई. अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के बाद उनकी बॉडी लैंग्वेज बता रही थी कि कुछ ऐसा बीजेपी में जरूर चल रहा है जिससे मुख्यमंत्री चिंतित हैं. उनका चेहरा काफी मायूस लग रहा था.

हालांकि जब उन्होंने मीडिया से बात की तो सिर्फ इतना ही कहा कि अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. उपचुनाव पर उन्होंने कहा था कि ये फैसला चुनाव आयोग का है. इसके बाद वे दिल्ली से उत्तराखंड के लिए निकल गए. अब सूत्रों के हवाल से खबर मिल रही है कि कल तीन जुलाई को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मिलने के लिए वक्त मांगा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.