मुंबई जाजू प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म तु मेरा पहला प्यार 18 फरवरी को होगी रिलीज

देहरादून। मुंबई जाजू प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले तु मेरा पहला प्यार बॉलीवुड की हिंदी फिल्म का निर्माण किया गया। जिसकी प्रोड्यूसर अंजलि एवं निर्देशक व हीरो सिद्धार्थ जाजू, लाइन प्रोड्यूसर सुरेंद्र सिंह तथा फिल्म के कैमरामैन एस.के. सिंह है। फिल्म प्रोड्यूसर अंजलि ने बताया कि इस फिल्म का प्रीमियर 18 फरवरी 2022 को सिल्वर सिटी राजपुर रोड देहरादून में किया जाएगा।

फिल्म प्रोड्यूसर अंजलि ने जानकारी दी कि दिनांक 18 फरवरी 2022 को फिल्म तु मेरा पहला प्यार उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली एवं मुंबई के सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ जाजू हीरो एवं धारा पारेख हीरोइन की भूमिका निभा रहे हैं, अन्य भूमिकाओं में अशोक पांडे, दिनेश मधुकर, जितेंद्र, सैयद आशिक अली, गोल्डी गुप्ता, बीना गुसाई, हृषिता आदि कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की हसीन वादियों में देहरादून, मसूरी, डाकपत्थर, हरिद्वार, ऋषिकेश में की गई। इसके अलावा मुंबई, औरंगाबाद एवं अजंता एलोरा की गुफाओं में भी इस फिल्म के खास दृश्यों की शूटिंग की गई।

फिल्म का म्यूजिक एवं गाने बहुत ही मधुर एवं दिल को लुभाने वाले हैं तथा फिल्म का एक गाना “ओ सनम ओ सनम तू छुपी है कहां” 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया। जो कि सुपरहिट साबित हुआ इस गाने के बोल निर्देशक स्टार सिद्धार्थ जाजू द्वारा लिखे गए हैं। इस गाने को गाने का मौका देहरादून निवासी कपिल थापा (इंडियन आइडल फेम) को दिया गया। निर्माता-निर्देशक एवं हीरो सिद्धार्थ जाजू ने कलाकारों के लिए एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बतलाया कि उनकी दो फिल्में

1. ‘लव इन दून’
2. ‘जानहवी दुश्मन’

की शूटिंग जल्द ही उत्तराखंड में शुरू हो जाएगी जिसके लिए ‘तू मेरा पहला प्यार’ की रिलीज के अवसर जो लोग फ़िल्म देखने आएंगे और जो फिल्म में काम करने के इच्छुक होंगे उनके स्क्रीन टेस्ट एवं ऑडिशन सिनेमाघर में ही ले लिए जाएंगे तथा उन्ही में से अगली दो फिल्मों में रूपहले पर्दे पर काम करने का अवसर प्रतिभाशाली कलाकारों को दिया जाएगा फिल्मों में एक्टिंग करने की दिली ख्वाइश रखने वाले प्रतिभावान कलाकारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है स्क्रीन टेस्ट एवं ऑडिशन में भाग लेकर अपने सपनों को पूरा करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.