जिया खान की मौत आज भी रहस्य

डिजिटल डेस्क। जिया खान की आज पुण्यतिथि है। महज 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को जिया ने आत्महत्या कर ली। हालांकि जिया खान की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है जो सुलझ नहीं पाई है। जिया की लाश उनके मुंबई के जुहू स्थित घर में मिली थीं। जिया खान के ब्वॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा। जिया की खुदकुशी के बाद सूरज को जेल भी जाना पड़ा था।

जिया खान की मौत के एक हफ्ते बाद उनकी बहन कविता को छह पन्नों का एक लेटर मिला। हालांकि, इस लेटर में किसी का नाम नहीं लिखा था। लेकिन, ये जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली की तरफ इशारा कर रहा था। इस लेटर में साफ लिखा था कि वह अंदर से टूट चुकी हैं। लगातार धोखा खाने के बाद उनके पास जीने की वजह नहीं बची है।

जिया खान ने अपने करियर में महज तीन फिल्मों में ही काम किया। जिया खान ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘निशब्द’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज भले ही जिया हमारे बीच नहीं हैं लेकिन लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में जाना जाता था। ‘निशब्द’ में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं थीं। जिया आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘गजनी’ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘हाउसफुल’ में भी नजर आईं थीं। हाउसफुल उनकी आखिरी फिल्म थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.