फैन के फूड स्टॉल पर पहुंचकर कुकिंग करने लगे सोनू सूद, फ्राइड राइस भी खाया

टीम डिजिटल : सोनू सूद कोरोना के बीच जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग उन्हें दिल से प्यार करते हैं। कई लोग अब तक अपने बिजनस ही नहीं बच्चों तक का नाम उनके नाम पर रख चुके हैं। हैदराबाद में ऐसे ही एक फूड स्टॉल पर सोनू सूद अपने फैन को सरप्राइज देने पहुंच गए। क्रिसमस पर वह फैन के फूड जॉइंट पर पहुंचे, कुकिंग की और फ्राइड राइस- मंचूरियन भी खाए।

चाइनीज फूड स्टॉल पर पहुंचे सोनू सूद

कौन कहता है क्रिसमस विशेज पूरी नहीं होतीं? शुक्रवार को एक फूड स्टॉल के मालिक को बहुत बड़ा तोहफा मिला। सोनू सूद हैदराबाद में अपने एक फैन के फूड ट्रक पर पहुंचे और उसे क्रिसमस की बधाई दी। इस दुकान के ओनर ने अपनी स्टॉल का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा हैं। यहां फ्राइड राइस, मंचूरियन, नूडल्स जैसे चाइनीज फूड मिलते हैं।

सोनू को देख पैरों पर गिरे उनके फैन

सोनू को देखकर फैन अनिल उनके पैरों पर गिर पड़े। बेगमपेट स्थित इस शॉप का नाम ओनर ने च्लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटरज् रखा है। सोनू ने दुकान पर फूड टेस्ट किया और कुकिंग में भी हाथ आजमाया।

लोगों की मदद कर सोनू बने मसीहा

सोनू सूद ने कोरोना में हुए लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की हेल्प की थी और अभी तक कर रहे हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर लोग मदद की गुहार लगाते रहते हैं। सोनू कोरोना में बेरोजगार हुए सैकड़ों लोगों को नया काम शुरू करने के लिए आर्थिक सहायता पहुंचा चुके हैं। उन्होंने बेरोजगारों के लिए ऐप भी लॉन्च किया है। वहीं कई लोगों के इलाज, पढ़ाई, बिजनस के लिए भी उन्होंने दिल खोलकर मदद की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.