श्री ने देहरादून में खोला अपना तीसरा स्टोर

देहरादून। त्यौहारों के सीजन के देखते हुए भारत के प्रमुख एथनिक वियर ब्रांडों में से एक श्री एसएचआर लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को बहल चौक राजपुर रोड़ देहरादून में अपना तीसरा स्टोर लॉन्च किया। स्टोर का उद्घाटन श्री की संयुक्त प्रबंध निदेशक शीतल कपूर और रिदम फाइन आर्ट्स की प्रोपराइटर और सफल श्रृंखला सिग्नोरा, वुमन ऑफ सब्सटेंस रागिनी गुप्ता द्वारा किया गया।

श्री अपने 100वें स्टोर को लॉन्च करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और देहरादून उस दिशा में 99वां स्टोर है! यह नया स्टोर रणनीतिक रूप से स्थित है और उपभोक्ताओं को वास्तव में अविश्वसनीय और आकर्षक खरीदारी अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

श्री के डायरेक्टर संदीप कपूर और संयुक्त प्रबंध निदेशक शीतल कपूर के निरंतर प्रयासों से ब्रांड पूरे भारत में अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखे हुए है। वर्तमान में ब्रांड के 99 स्टोर हैं और अगले साल लगभग 150 स्टोर लॉन्च करने का लक्ष्य रखा गया है। श्री की दृष्टि आज की महिलाओं को उनके दैनिक जीवन के अनुरूप स्टाइल और गुणवत्तापूर्ण पोशाक प्रदान करने की रही है।

स्टोर लॉन्च के अवसर पर शीतल कपूर, संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री द इंडियन अवतार ने कहा, हम देहरादून में अपना तीसरा स्टोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। हम देहरादून में अपने ग्राहकों के लिए अपने विविध संग्रह को लाकर खुश हैं। श्री में, हम ग्राहक की नब्ज पर बने रहने पर गर्व करते हैं।

हम तेजी से बदलते भारतीय एथनिक वियर सेगमेंट को समझते हैं और स्टाइल और डिजाइन की एक श्रृंखला पेश करके अपने ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। देहरादून में इस नवीनतम स्टोर के साथ, हम आपके लिए नवीनतम ऑटम-विंटर उर्फ फेस्टिव कलेक्शन लेकर आए हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि देहरादून को हमारा कलेक्शन पसंद आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.