कोविड-19 वैक्सीनेशन में शिथिल कार्यप्रणाली पर कारण बताओ नोटिस जारी

देहरादून। जिलाधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार द्वारा निरन्तर वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से शत प्रतिशत जनता को टीकाकरण से संतृप्त किये जाने के निर्देश मौखिक एवं लिखित रूप से दिये जाने के बावजूद उपलब्धि अपेक्षित नहीं है साथ ही टीकाकरण के गांवो की प्रमाणपत्र देने की संख्या भी अत्यधिक न्यून है।

जिलाधिकारी ने विकासखण्ड प्रभारी कोविड-19 वैक्सीनेशन रायपुर, विकासनगर तथा सहसपुर को इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शिथिल कार्यप्रणाली अपनाऐ जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है साथ ही शत -प्रतिशत उपलब्धि प्राप्त न होने पर 3 दिन भीतर कारण स्पष्ट करने के निर्देश दिए है कहा कि स्पष्टीकरण प्राप्त न होने अथवा संतोषजनक न पाये जाने की स्थिति में उत्तरदायित्व निर्धारित कर एकतरफा कार्यवाही करते हुए माह सितम्बर 2021 का वेतन आहरण नहीं किया जायेगा।

जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त विकासखण्ड प्रभारियों एवं चिकित्सा अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिऐ है, कि टीकाकरण कार्य में किसी भी प्रकार की हीलाहवाली बरते जाने पर एकतरफा कार्यवाही की संस्तुति की जायेगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण के प्रथम डोज को शत-प्रतिशत एवं द्वितीय डोज में तेजी लोन के भरसक प्रयास किए जाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.