धर्मपुर विधायक चमोली के तेवर देख बाकी प्रत्याशी सकते में

देहरादून (रजत शर्मा)। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे राजनैतिक पार्टियों में हलचल बढ़ रही है। हॉट सीट कही जाने वाली धर्मपुर विधानसभा सीट पर तो इस बार बहुत ही ज्यादा कांटे की टक्कर चल रही है। इसी क्रम में भाजपा से धर्मपुर प्रत्याशी विधायक विनोद चमोली भी लगातार ताबड़तोड़ जनसंपर्क, रैलियां और प्रचार करते नज़र आ रहे हैं, जिससे बाकी प्रत्याशियों के पसीने छूटते नज़र आ रहे है।

आज बंजारावाला के नैतिक विहार में बूथ संख्या 117 में भाजपा महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष आसिफ शेख ने अपने निवास पर बूथ की बैठक रखवाई जिसमें माननीय धर्मपुर विधानसभा के विधायक विनोद चमोली ने अल्पसंख्यक मोर्चा और बूथ की बैठक को संबोधित किया और क्षेत्र में चल रहे कार्यों को जनता के बीच अवगत कराया। विधायक चमोली ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्व समाज और हर जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

विधायक चमोली अपनी जीत के प्रति आस्वस्त नज़र आये और साथ ही कहा कि आज के अल्पसंख्यक समझदार और पढे लिखे लोग है और भाजपा ने बिना भेदभाव के सभी वर्गों का कार्य किया है। विधायक जी ने कहा हमारा हर एक कार्यकर्ता बहुत ही मेहनत से कार्य कर रहा है जो बहुत ही सराहनीय है, हमारा हर एक बूथ बहुत मजबूत है। साथ ही विधायक चमोली ने कहा कि मेरे विधायक बनते ही बाकी जो शेष काम बचे हुए है उनको करवाया जाएगा। विनोद चमोली ने कहा मेरे को आप सभी सम्मानित जनता का साथ चाहिए।

आज मुस्लिम समाज भी मेरे साथ खड़ा है। साथ ही बूथ के क्षेत्रवासियों ने विधायक जी के सामने अपनी अपनी बात और समस्याएं रखी और कहा हमारा बूथ सबसे अधिक वोटों से विधायक जी को जीत हासिल करवाएगा। क्षेत्र की जनता में खासा उत्साह नज़र आया खासकर अल्पसंख्यक समाज में जिन्होंने इतनी भारी ठंड के बीच देर रात तक अपने विधायक जी का इंतजार किया और उनका संबोधन को सुना। साथ ही साथ भारत माता की जय के नारों से माहौल को भाजपामयी बनाया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य रुप से केदार नगर मंडल अध्यक्ष विजय भट्ट, पूर्व महामंत्री महेश पांडे, मंडल अध्यक्ष साजिद अली, इस्तेखार ख़ान, मुस्तकीम राव, युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शेखर भाटी, सुशील थपलियाल, जगदम्बा प्रसाद नौटियाल, अल्पसंख्यक मोर्चा के मंत्री अकरम कुरैशी, सोशल मीडिया प्रभारी इमरान राणा, मंडल उपाध्यक्ष शहजाद मंसूरी, जुल्फिकार, वारिस ख़ान, शकील अहमद, विकार अहमद आदि पदाधिकारी व सम्मानित क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम संयोजक रहे भाजपा महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष आसिफ शेख ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया साथ ही अपने बूथ और क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया और कहा आप लोगों ने जो कार्यक्रम को सफल बनाया में सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.