सलमान पर कैंप चलाने के संगीन आरोप, साहिल ने भी साधा निशाना

न्यूज़ डेस्क। साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। इस फिल्म से एक्टर साहिल खान ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। पहली ही फिल्म से उन्हें काफी फेम मिला मगर वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए। पहली फिल्म के बाद ही एक्टर को शाहरुख और सलमान के साथ पॉपुलर मैगजीन के कवर में जगह मिल गई थी। अब जब सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों पर कैंप चलाने और नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं तो साहिल ने भी इंडस्ट्री के पॉपुलर खान को फिल्में ना मिलने का कारण बताया है।

सुशांत की मौत के बाद साहिल ने सलमान खान को टार्गेट करते हुए लिखा, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो। मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था’।

बिना नाम जाहिर करते हुए साहिल ने लिखा, ‘फिर वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे। और फिर कई फिल्म से मुझे निकलवा दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। सोचो कौन है। मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा, असली चेहरा दिखा दिया है। दुनिया के वो लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार। कोई आने ही नहीं देता। सिर्फ स्टार किड्स को ही काम मिलता है। इस बारे में सोचो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत’।

सलमान खान पर लगे कैंप चलाने के आरोप

सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में हलचल मच गई है। कई निर्माताओं पर आउटसाइडर्स को काम ना देने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। इसी बीच ‘दबंग’ डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप ने भी सलमान पर कैंप चलाने के संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके बाद साहिल की ये पोस्ट भी सलमान की और ही इशारा करता है। 2001 में बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद साहिल महज 7 फिल्मों का ही हिस्सा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.