रॉयल एनफील्ड ने भारत में 120वीं एनिवर्सरी लिमिटेड एडिशन 650 ट्विन्स की डिलीवरी शुरू की

रांची, 23 मार्च, 2022: रॉयल एनफील्ड ने भारत में ग्राहकों के लिए 120वीं एनिवर्सरी लिमिटेड एडिशन 650 ट्विन मोटरसाइकिल, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की डिलीवरी शुरू की। EICMA 2021 में अनावरित, इन मोटरसाइकिलों को रॉयल एनफील्ड की 120 वर्षों- 1901 से मेड लाइक ए गन की समृद्ध विरासत के रूप में कॉन्सेप्चुअलाइज़ और डिज़ाइन किया गया है। भारत, यूरोप, अमेरिका और दक्षिण-पूर्व एशिया के लिए 120 यूनिट्स के साथ चार क्षेत्रों में कुल 480 यूनिट्स को प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट किया गया, जिसमें 60 कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और 60 इंटरसेप्टर आईएनटी 650 शामिल हैं। रॉयल एनफील्ड ने विगत वर्ष दिसंबर माह में भारत में ऑनलाइन फ्लैश सेल के जरिए इन लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिलों की 120 यूनिट्स की बिक्री की।

रॉयल एनफील्ड के गौरवशाली अतीत और आधुनिक इतिहास दोनों में इंटरसेप्टर और कॉन्टिनेंटल जीटी के महत्व और प्रासंगिकता ने उन्हें एनिवर्सरी एडिशन के लिए एक स्पष्ट विकल्प बना दिया। विगत वर्षों में, 650 ट्विन मोटरसाइकिलों ने वैश्विक बाजारों में रॉयल एनफील्ड के विकास को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कंपनी की टीमों द्वारा यूके और भारत में डिज़ाइन और दस्तकारी किए गए ये लिमिटेड एडिशन ट्विन मोटरसाइकिलें उन एलिमेंट्स को दर्शाती हैं, जो रॉयल एनफील्ड और इसकी विरासत के लिए अद्वितीय हैं। ये दोनों मोटरसाइकिलें एक अद्वितीय ब्लैक-क्रोम कलर स्कीम के साथ आती हैं, जो इंजन, साइलेंसर, अन्य एलिमेंट्स के साथ ब्लैक कलर स्कीम्स और ब्लैक-आउट कंपोनेंट्स द्वारा पूरक हैं। मोटरसाइकिलें फ्यूल टैंक पर विशेष रूप से हाथ से तैयार की गई, डाई-कास्ट बैज को सुशोभित करती हैं और इसके साथ ही रॉयल एनफील्ड हाथ से पेंट की गई पिनस्ट्रिप भी शामिल करती हैं। मोटरसाइकिलें जेन्युइन मोटरसाइकिल एक्सेसरीज, जैसे- फ्लाईस्क्रीन, इंजन गार्ड, हील गार्ड, टूरिंग और बार एंड मिरर, और ब्लैक कलर में समग्र डिज़ाइन के पूरक के रूप में सुसज्जित हैं।

विगत वर्ष 6 दिसंबर को लाइव हुई ऑनलाइन फ्लैश सेल को देशभर के उत्साही लोगों से बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली, जिसमें बिक्री से पहले 17000+ पंजीकरण हुए। सबसे बड़े मेट्रो शहरों से लेकर छोटे शहरों तक, मोटरसाइकिल प्रेमियों और रॉयल एनफील्ड के प्रशंसकों ने ऑनलाइन बिक्री के लिए खुद को नामांकित किया, जिसमें इन बेहद खास मोटरसाइकिलों की 120 यूनिट्स महज़ 120 सेकंड के भीतर बेची गईं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, कंपनी ने इन लिमिटेड एडिशन एनिवर्सरी मोटरसाइकिलों की देशभर के ग्राहकों के लिए एक साथ डिलीवरी शुरू की। कई मोटरसाइकिल उत्साही लोगों के बीच, रॉयल एनफील्ड द्वारा ये लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकिलें कुछ प्रसिद्ध हस्तियों को भी डिस्ट्रीब्यूट की गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.