दल-बदलूओं को सबक सिखाने का सही समय : आप

देहरादून। उत्तराखंड सरकार और बीजेपी संगठन से बाहर निकालने जाने के बाद हरक सिंह रावत के कांग्रेस में जाने की चर्चाएं हैं। वहीं इस मामले में नेताओं की बयानबाजी का दौरा भी शुरू हो गया है। हरक सिंह रावत पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि जनता अब ऐसे नेताओं की असलियत पहचान चुकी है और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में दल-बदलूओं को सबक सिखाने जा रही है।

आप के प्रवक्ता नवीन पिरशाली का कहना है कि उत्तराखंड की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आ चुका है, जिसे उत्तराखंड की जनता समझ चुकी है। अब प्रदेश की जनता यहां की घटिया राजनीति को भलीभांति समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि यहां के नेता दलबदल को व्यवसाय समझने लग गए हैं और यह दलबदलू नेता कभी कांग्रेस तो कभी भाजपा में जाते हैं। उन्होंने हरक सिंह रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि हरक का जो नाटकीय प्रकरण चल रहा है, वो जनता के सामने आ चुका है।

बीजेपी और कांग्रेस की सिर्फ जनता को धोखा देने की राजनीति रही है। हरक सिंह इस बात का जीता जागता प्रमाण हैं। आप प्रवक्ता ने कहा कि हरक सिंह रावत जैसे नेताओं ने उत्तराखंड की राजनीति को बर्बाद किया है। उन्होंने शहीदों को सपनों को चकनाचूर भी किया है।

आप ने भाजपा-कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कल तक जो नेता हरक सिंह रावत को गालियां देते थे। आज वह उन्हें आदरणीय कहकर संबोधित कर रहे हैं और जो कल तक उन्हें आदरणीय कहते थे वहीं नेता आज उन्हें गालियां दे रहे हैं। लेकिन अब स्वार्थ की राजनीति करने वाले नेताओं की राजनीति पर लगाम लगाने का वक्त आ गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.