रावत जी देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने : धामी

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के राज्य में विधानसभा चुनाव जीतने के उनके दावों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, ‘रावत जी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं’। बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने यह दावा किया कि कांग्रेस सत्ता में नहीं आ रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में बहुमत के साथ सत्ता पर काबिज रहेगी। सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने यह तब कहा जब हरीश रावत ने मंगलवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी 48 सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाएगी।

मैं सीएम धामी को देना चाहता हूं बधाई : हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा करीब छह विधानसभा सीटों पर कड़ा मुकाबला है। कहा कि भाजपा की साख बचाने के लिए मैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई देना चाहता हूं। क्योंकि चुनाव में भाजपा को 20 से कम सीटें मिलने जा रही हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि इस बार लोगों का फैसला उनके खिलाफ गया है। लेकिन उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनके बड़े भाई (हरीश रावत) की शुभकामनाएं उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री पर कांग्रेस आलाकमान के फैसले को वह स्वीकार करेंगे।

पार्टी आलाकमान का जो भी फैसला होगा करेंगे उसे स्वीकार

हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लिए पार्टी आलाकमान का जो भी फैसला होगा, हम उसे स्वीकार करेंगे। अगर उत्तराखंड में कांग्रेस जीतती है तो इसका का श्रेय राहुल गांधी को जाएगा है। आपको बता दें कि उत्‍तराखंड में सभी 70 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान हुआ था और 10 मार्च का मतगणना होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.