राज्यसभा सचिवालय के निदेशक और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव

नयी दिल्ली। दिल्ली कोरोना वायरस के संक्रमण से बुरी तरह जूझ रही है. राज्यसभा के दफ्तर तक कोविड-19 ने दस्तक दे दी है. राज्यसभा सचिवालय में कार्यरत एक डायरेक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनके साथ ही उनकी पत्नी और बच्चे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

निदेशक का दफ्तर पार्लियामेंट हाउस एनेक्स के प्रथम तल पर है. उन्होंने शुक्रवार को भी एक अहम बैठक की थी. ऐसे में बैठक में मौजूद लोगों पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. रूम नंबर 120 में उन्होंने बैठक बुलाई थी.

उनके रूम को भी सैनिटाइज किया गया है और सील कर दिया गया है. पार्लियामेंट सिक्योरिटी सर्विस (पीएसएस) ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. प्रथम तल पर पीएसएस कर्मी सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं. पार्लियामेंट हाउस के सभी वॉशरूम, कॉरिडोर, वीआईपी गेट, स्टाफ गेट, रूम और लिफ्ट तक को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है.

अधिकारी के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. उनके पर्सनल स्टाफ को भी नसीहत दी गई है कि अपने स्वास्थ्य पर विशेष नजर रखें और सावधानी बरतें. लोगों को सलाह दी गई है कि वे अधिकारियों के बीच इस संदेश को शेयर करें, जिससे संपर्क में आए लोगों को पता चल सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.