पंजाब चुनाव 2022: सुनील जाखड़ के बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #PunjabDaMood, ये रहे सीएम फेस पर लोगों के विचार

चंडीगढ़: पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बड़ा खुलासा किया है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए जाखड़ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने के बाद नए सीएम के लिए कांग्रेस में वोटिंग हुई थी। 79 विधायकों में से 42 ने मेरे पक्ष में वोटिंग की थी। जबकि चरणजीत सिंह चन्नी के साथ सिर्फ दो विधायक थे और इसके बावजूद वह सीएम बन गए। जाखड़ ने कहा कि मेरे बाद सबसे ज्यादा 16 विधायकों ने सुखजिंदर सिंह रंधावा,12 विधायकों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर का नाम लिया था। नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में छह विधायकों ने वोट दिया था। सुनील जाखड़ के बयान के बाद अब पंजाब की राजनीति में हलचल मच गई है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरु कर दिए हैं।

पंजाब में सीएम के चेहरे की बात करें तो अभी तक केवल आम आदमी पार्टी ने ही इसका ऐलान किया है। आप की ओर से जहां भगवंत मान को सीएम का चेहरा घोषित किया गया है, वहीं कांग्रेस जल्द ही सीएम चेहरे की घोषणा कर सकती है। अन्य पार्टियों ने अभी भी अपने-अपने दलों से सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर लोगों ने पंजाब में चुनाव के मूड और रुझान को दिखाया है।

सोशल मीडिया ऐप कू पर पंजाबी वर्ल्ड नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि अगर सुखबीर सिंह बादल का बैलेंस जीरो है तो गरीब कौन है।

आकाशदीप सिंह नाम के यूजर ने सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर लिखा कि एक बार फीस भरने से बन गए मंत्री।

सुखविंदर कौर ने तो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि आज कैप्टन बोल रहे होंगे सुनील जाखड़ को कि कांग्रेस की क्रोनोलॉजी समझ में आ गई है तो लोक कांग्रेस ज्वाइन कर लो।

सृष्टि भाटिया नाम के यूजर ने नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो शेयर करते हुए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर लिखा कि यह आदमी गपशप से भरा है, इसलिए गपशप खत्म नहीं होती।

आकाशदीप सिंह नाम के यूजर ने भगवंत मान का एक मीम वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भगवंत मान का यह सपना भी हुआ साकार।

अमृता नाम की यूजर ने कू ऐप पर भगवंत मान का मीम शेयर कर लिखा कि अब कुर्सी की रक्षा करो।

सुचित्रा नाम की यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि देखिए पंजाब का मुख्यमंत्री बनने की दौड़।

जसवीर कौर नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि इतिहास में पहली बार एक पार्टी के दो मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार…

प्रीतपाल सिंह नाम के यूजर ने सुनील जाखड़ और नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि गले मत लगाना… मुझे विश्वास नहीं होता कि मैं सिर्फ सीएम बनना चाहता हूं, सुनील जाखड़ आज यही सोच रहे होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.