एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ की शानदार लाॅचिंग, नयी एसयूवी ने जीता लोगों का दिल

एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ की शानदार लाॅचिंग, नयी एसयूवी ने जीता लोगों का दिल

देहरादून। एमजी हेक्टर देहरादून के महोबेवाला चौक, सहारनपुर रोड में स्थित शोरूम पर सोमवार को एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ लाॅच किया गया। आकर्षक नई तकनीक, नए फीचर्स और ड्राइविंग में सुविधाजनक होने के साथ एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल में एडीएएस लेवल-2 टेक्नोलाॅजी के साथ मिल रहे अनके शानदार फीचर्स देखकर ग्राहक रोमांचित हो गये।

सोमवार को देहरादून के एमजी के महोबेवाला चौक स्थित शोरूम पर सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी थी। वजह आज शोरूम पर एमजी हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ की लाॅचिंग था। सीटिंग ऑप्शनस, शानदार इंटीरियर्स और काफी स्पेस होने के साथ देखने में आकर्षक नेक्स्ट-जेनरेशन हेक्टर में दिये गये सेफ्टी फीचर्स लोगों को बेहद पसंद आये। 5, 6 और 7-सीटर काॅन्फीगरेशन में आयी नयी एसयूीवी आॅल-न्यू आकर्षक बोल्ड एक्सटीरियर और नए इंटीरियर्स, बेहतर सेफ्टी फीचर्स, खूबसूरत डिजाइन एलमेंट्स के साथ गाड़ी चलाने का शानदार अनुभव देगी।

शोरूम के जनरल मैनेजर ललित पांडेय ने बताया की ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ में एम0 जी0 हेक्टर के फस्र्ट लुक में बदलाव लाते हुए बड़ी क्रोम ग्रील के साथ स्लीक एलईडी - डी0 आर0 एल0 दी गयी है जो इसके बोल्ड लुक को और प्रभावशाली बनाती है। एसयूीवी में एडीएएस लेवल-2 के जैसे यूनिक फीचर्स के साथ 13 सेफ्टी फीचर्स दिये गये हैं। साथ ही साथ इसमें ट्रैफिक जैम ऐस्सिट जैसा बेहतरीन फीचर दिया गया है जो आपको बिना स्टेयरिंग या रेसिंग पैडल का इस्तेमाल किये ड्राइविंग की सुविधा प्रदान करता है।

कार के इंटीरियर में बड़ा बदलाव करते दिये गये 14 इंच के टच स्क्रीन डिस्प्ले में 75 से ज्यादा कार फीचर्स को कनेक्ट किया गया है। इसके अलावा स्टेयरिंग माउन्टेड कन्ट्रोल, ड्राईवर डिजिटल डिस्प्ले, वायर लेस चार्जिंग, वेन्टीलेटड़ सीट और बड़ा बूट स्पेस ग्राहकों का खास एसयूवी होने का अहसास करायेगा। कार की कीमत का शीघ्र ही खुलासा होगा। आज से ही शुरू हुई कार की बुकिंग करवाने के लिये ग्राहक ललायित रहे। लाॅंचिंग के पहले दिन ग्राहकों का उत्साह बता रहा है की एम0 जी0 हेक्टर ‘द नेक्स्ट जनरेशन माॅडल’ लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है।

Share this story