सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड को नेपाल विद्युत प्राधिकरण से 143 करोड़ का नया ऑर्डर मिला

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड को नेपाल विद्युत प्राधिकरण से 143 करोड़ का नया ऑर्डर मिला

देहरादून। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड, (बीएसईः 540642  एनएसई (एनएसई)ःसालासर) एक तेजी से बढ़ती इस्पात संरचना निर्माता और टेलीकॉम, ऊर्जा और रेलवे में सेवाएं प्रदान करने वाली  ईपीसी, इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी ने घोषणा की, कि उसे नेपाल विद्युत प्राधिकरण से एक महत्वपूर्ण ऑर्डर मिला है। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड ने नेपाल विद्युत प्राधिकरण (एनईए) से 143 करोड़ रुपये का लेटर ऑफ इंटेंट हासिल किया है, जो 33ध्11 केवी सबस्टेशन और 33 केवी, 11 केवी, 400 वी के डिजाइन, निर्माण, परीक्षण और कमीशनिंग सहित सामग्री उपकरण, संबंधित सामान की प्राप्ति और आवश्यक स्थापना सेवाओं की खरीद के लिए नेपाल के डांग, रुकुम पूर्व और बैतादी जिलों में लाइन और वितरण प्रणाली नेटवर्क के लिए उपयोगी होगा। उपरोक्त ऑर्डर हमारी मौजूदा ऑर्डरबुक को मजबूत करता है और अगले 24 महीनों में यानी वित्तीय वर्ष 23, वित्तीय वर्ष 24 और वित्तीय वर्ष 25 में निष्पादित किया जाएगा।

प्रबंधन टीम के श्री शशांक अग्रवाल ने प्राप्त आदेश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हम नेपाल इलेक्ट्रिसिटी अथॉरिटी से 143 करोड़ रुपये के इस महत्वपूर्ण ऑर्डर को प्राप्त करने की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं, जो किसी भी विदेशी देश द्वारा सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड को दिया गया पहला ईपीसी ऑर्डर है। इस ऑर्डर ने हमें निर्यात बाजार में अपनी उपस्थिति स्थापित करने में सक्षम बनाया है जो विदेशी ग्राहकों द्वारा एसटीईएल के निरंतर प्रयासों के डिजाइन, आपूर्ति और समय पर आदेशों को निष्पादित करने और वर्ग उद्योग मानकों में सर्वश्रेष्ठ का पालन करने के विश्वास की गवाही के रूप में कार्य करेगा। इसके अलावा, इस ऑर्डर की सफलता बड़े ऑर्डरों को निष्पादित करने, अत्याधुनिक अनुसंधान और विकास के साथ उत्पादों के विकास और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एसटीईएल के दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है, जो चुस्त सेवा कार्यान्वयन टीमों द्वारा समर्थित नवीन, लागत प्रभावी और आधुनिक इंजीनियरिंग समाधान प्रदान करने के अपने अंतिम मिशन को प्राप्त करने की दिशा में है। वित्तीय मोर्चे पर, इस ऑर्डर की प्राप्ति हमारी पहले से ही मजबूत ऑर्डर-बुक को और सशक्त बनाती है, जिससे हमें और अच्छा मार्जिन मिलने की उम्मीद है।

हमारा मानना ​​है कि यह एसटीईएल की विकास यात्रा में एक रोमांचक चरण की शुरुआत है और हमारी विशेषज्ञता, डोमेन ज्ञान और परिष्कृत विनिर्माण कौशल के साथ हम उस अवसर को भुनाने के लिए सही तरीके से सुसज्जित हैं जो हमारे सामने भौगोलिक क्षेत्रों से संबंधित है। यह इंजीनियरिंग, डिजाइनिंग, फैब्रिकेशन, गैल्वनाइजेशन और परिनियोजन करके 360 डिग्री समाधान प्रदान करता है। इसके उत्पादों में टेलीकम्युनिकेशन टावर, पावर ट्रांसमिशन लाइन टावर, स्मार्ट लाइटिंग पोल, यूटिलिटी पोल, हाई मास्ट पोल, स्टेडियम लाइटिंग पोल, मोनोपोल, सबस्टेशन स्ट्रक्चर, सोलर मॉड्यूल माउंटिंग स्ट्रक्चर, रेलवे इलेक्ट्रिफिकेशन (ओएचई), रोड और रेलवे ओवर-ब्रिज (आरओबी)  और अनुकूलित जस्ती और गैर-जस्ती इस्पात संरचनाएं शामिल हैं। सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड की सेवाओं में ग्रामीण विद्युतीकरण, पावर ट्रांसमिशन लाइन्स और सौर ऊर्जा संयंत्र जैसी परियोजनाओं के लिए पूर्ण इंजीनियरिंग, खरीद और नियंत्रण प्रदान करना शामिल है। एसटीईएल अपनी स्थापना के बाद से 50,000 से अधिक टावरों की आपूर्ति के साथ भारत में दूरसंचार टावरों के अग्रणी निर्माताओं में से एक है। कंपनी के पास हापुड़, उत्तर प्रदेश में स्थित तीन अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाएं हैं।

Share this story