नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन भारत में हुई लॉन्च

नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन भारत में हुई लॉन्च

देहरादून। बीएमडब्ल्यू इंडिया ने देश में नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन लॉन्च की है। चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप के प्लांट में स्थानीय रूप से निर्मित यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स में भारत में बीएमडब्ल्यू  इंडिया की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है न्यू बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन अपने सेगमेंट में सबसे लंबी, ज्यादा जगह वाली और आरामदायक कार है। यह कार अपनी श्रेणी में नए मानक तय करती है। यह कार सुपरलेटिव लग्जरी, असाधारण ड्राइविंग डायनैमिक्स और अविश्वसनीय इनोवेशन प्रदान करती है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट मिस्टर विक्रम पावा ने कहा कि 3सीरीज ने दुनिया भर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन ड्राइवर के लिए बेहतरीन स्पोर्ट्स सेडान और यात्रियों के लिए जबर्दस्त लक्जरी कार का परफेक्ट मिश्रण है।

नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन अपने नए डिजाइन,  ज्यादा आधुनिक और पर्याप्त जगह वाले माहौल और डिजिटलीकरण की प्रगति के साथ लंबी छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह स्पष्ट रूप से ड्राइविंग का आनंद (शियर ड्राइविंग प्लेजर) प्रदान करती है। इसमें शानदार लग्जरी की झलक इसे लोगों के साथ-साथ उनके परिवार के लिए भी बेहतरीन पसंद बनाती है। अपनी सबसे आगे रहने वाली कनेक्टेड ड्राइव तकनीक और शक्तिशाली इंजन के साथ, नई बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लेमोज़िन प्रीमियम सेगमेंट में ड्राइविंग का शानदार आनंद देती है।

अलग-अलग लोगों की फाइनेंशियल जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कार की खरीद के लिए कस्टमाइज्ड और लचीले फाइनेंशियल सोल्यूशन डिजाइन करने के लिए बीएमडब्ल्यू इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज का धन्यवाद। बीएमडब्ल्यू 360˚फाइनेंशियल सर्विसेज आसान मासिक किस्तों में कार की खरीद का विकल्प ऑफर करते हैं। इसकी मासिक किस्तें आईएनआर  59, 999 से शुरू होती है। इसके साथ ही लचीली शर्तों के विकल्प के साथ पांच साल का विश्वसनीय बाय-बैक प्लान भी मिलता है।

Share this story