एनईयूएफसी ने पारकोस के साथ की साझेदारी

एनईयूएफसी ने पारकोस के साथ की साझेदारी

देहरादून/गुवाहाटी। बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम मालिकाधीन नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड फुटबॉल क्लब एनईयूएफसी के साथ पारकोस ने साझेदारी करते हुए मीट एंड ग्रिट कार्यक्रम का आयोजन किया। सिटी सेंटर मॉल गुवाहाटी में एनईयूएफसी के सहयोग से एक विशेष बैठक और अभिवादन का आयोजन किया गया। 

इस मौके पर एनईयूएफसी टीम के पांच खिलाड़ियों द्वारा अपने कुछ भग्यशाली प्रशंसकों को एक अद्धुत स्मरण के रूप में ऑटोग्राफ वाली पोलेरॉइड भेंट दी गयी। फुटबाल खिलाडियों में पार्थिव सुंदर गोगोई, मिरशाद मिचु, गौरव बोरा, इमरान खान और आरोन इवांस माइकल जैसे खिलाडी मौजूद रहे।

एनईयूएफसी के मालिक जॉन अब्राहम कहते हैं कि “हम लक्जरी सौंदर्य उद्योग में अग्रणी पार्कोस के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं। प्रशिक्षण और खेल के बाद अच्छी और ताजगी भरी महक हमेशा महत्वपूर्ण होती है, इसलिए यह संस्था के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए भी बहुत उपयुक्त है, जो इसे लेकर बेहद उत्साहित भी हैं।

बीजू एंटनी, सीईओ और कार्यकारी निदेशक, बैकारोज परफ्यूम्स एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स प्रा0 लिमिटेड ने कहा कि यह खेल श्रेणी में हमारे लिए अपनी तरह का पहला सहयोग है और हम आगामी आईएसएल के 9वें सीजन के लिए एनईयूएफसी के साथ साझेदारी करके खुश हैं।

Share this story