पैनटोन कलर के साथ मोटोरोला ने साल 2023 में दुनिया का पहला स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 फ्यूजन, वीवा मैजेंटा किया लॉन्च

पैनटोन कलर के साथ मोटोरोला ने साल 2023 में दुनिया का पहला स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 फ्यूजन, वीवा मैजेंटा किया लॉन्च

देहरादून : आज, मोटोरोला ने अपने स्पेशल एडिशन - मोटोरोला एज 30 फ्यूजन को वर्ष 2023 के शानदार पैनटोन कलर, वीवा मैजेंटा में लॉन्च करने की घोषणा की - जो कि ऐसा करने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है!
20 वर्षों से अधिक, पैनटोन कलर इंस्टीट्यूट™ में कलर कंसिस्टेंसी एवं एक्यूरेसी में ग्लोबल एक्सपर्ट्स ने कलर की प्रतीकात्मक प्रकृति को उजागर करने के लिए पैनटोन कलर ऑफ द ईयर की घोषणा की है, जो कि यह दर्शाता है कि किस तरह हमारी कलर चॉइस यह दर्शाती है कि हमारी संस्कृति में निश्चित समय में क्या हो रहा है। पैनटोन कलर ऑफ द ईयर का चयन सम्पूर्ण वर्ष ग्लोबल ट्रेंड्स और थीम्स का विश्लेषण करके किया जाता है जिसमे समाज के सभी पहलुओं फैशन से लेकर मार्केटिंग, सोशल मीडिया यहां तक कि राजनीति को लेकर विचार किया जाता है।

स्मार्टफोन केटेगरी में पैनटोन के साथ हमारी इस ग्लोबली एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप में, हम देखते है कि कैसे टेक्नोलॉजी एवं कलर अभिव्यक्ति का एक जरिया बनने के लिए आपस में जुड़ सकते हैं, क्रिएटिविटी को बढ़ावा दे सकते हैं और इसी रास्ते में कई तरह के इमर्सिव एक्सपीरियंस को अनलॉक कर सकते हैं। इसी मिशन को आगे बढ़ाने के लिए, हम वर्ष 2023 के पैनटोन कलर, पैनटोन 18-1750 वीवा मैजेंटा में मोटोरोला एज 30 फ्यूजन का एकस्पेशल एडिशन पेश कर रहे हैं, जो एक फीयरलेस कलर के साथ एक नई कहानी की इबारत लिखता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी मृणाल ठाकुर ने भी इस प्रीमियम स्मार्टफोन के कलर और डिजाइन के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। जो कि इस बात से बेहद खुश थी कि कैसे यह फोन टेक मीटिंग फैशन का एक परफेक्ट उदाहरण है साथ ही उन्हें शहर में सबसे आधुनिक स्मार्टफोन के साथ अपना डायरेक्ट एक्सपीरियंस शेयर करने में बेहद खुशी महसूस हुई। इसके अलावा उन्हें यह भी लगता है कि यह उनके स्टाइल और पर्सनेलिटी के अनुरूप एक परफेक्ट डिवाइस है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटी मृणाल ठाकुर ने मोटोरोला एज 30 फ्यूजन को वीवा मैजेंटा कलर में पेश होने पर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “एक स्मार्टफोन ब्रांड को फैशन एवं ट्रेंड के मामले में कुछ ऐसा करते हुए देखना बेहद अच्छा लगता है। विवा मैजेंटा में मोटोरोला एज 30 फ्यूजन लेदर फिनिश बैक के साथ बेहद स्टाइलिश और लगभग सभी पहनावों के साथ ट्रेंडी दिखता है। इस डिवाइस को एक्सपीरियंस करने से मेरी स्टाइलिंग को एक एज मिला है, जिससे स्मार्टफोन आपके लिए एक खास फैशन एक्सेसरी बन गई है या फिर मुझे इसे एक फैशन स्टेटमेंट कहना चाहिए।"
इसका पावरफुल क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन® 888+ 5जी मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म इसे फ़्लैगशिप ग्रेड परफॉरमेंस प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, अब आप 13 5जी  बैंड और वाईफाई 6इ के सपोर्ट के साथ 5जी 2 नेटवर्क से बड़ी ही आसानी से जुड़ सकेंगे।

यह 6.55” इंच की कर्व्ड पोलेड डिस्प्ले और शानदार 144हर्ट्ज़4 की रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो कि 10-बिट डिस्प्ले होने के कारण एक बिलियन से अधिक कलर्स का सपोर्ट करता है। इसके अलावा डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस की क्षमता वाले मल्टी-डाइमेंशनल स्टीरियो स्पीकर और टर्बोपावरTM के साथ 68वॉट का चार्जिंग5 भी हैं, जो आपको सिर्फ 10 मिनट9 में पूरे दिन के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है। यह डिस्प्ले आपकी सभी इनकमिंग कॉल्स, नोटिफिकेशन्स और अलार्म्स के लिए खूबसूरत एज लाइट्स को भी सपोर्ट करता है।
 

उपलब्धता और मूल्य निर्धारण 

यह शानदार मोटोरोला एज 30 फ्यूजन वर्ष 2023 के लिमिटेड-एडिशन पैनटोन कलर - विवा मैजेंटा में कॉस्मिक ग्रे तथा सोलर गोल्ड के मौजूदा कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध होगा।
वीवा मैजेंटा में मोटोरोला एज 30 फ्यूजन की बिक्री 12 जनवरी, दोपहर 3 बजे से विशेष रूप से फ्लिपकार्ट एवं मोटोरोला.इन पर शुरू होगी।
इसके अलावा यह स्मार्टफोन रिटेल में भी उपलब्ध होगा, खासकर रिलायंस डिजिटल स्टोर्स में।
लॉन्च प्राइस: 42,999 रुपये
एक्सक्लूसिव ऑफर प्राइस: रु. 39,999
अतिरिक्त डिस्काउंट एवं ऑफ़र:
• इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांज़ैक्शन पर रु. 3,500*  का इंस्टेंट डिस्काउंट / कैशबैक - डिवाइस की प्रभावी कीमत सिर्फ रु 36,499
•  रिलायंस जियो से रु.7,699* मूल्य का लाभ
*नियम एवं शर्तें लागू।

रिलायंस जियो ऑफर की डिटेल्स के लिए कृपया देखें -- https://www.jio.com/en-in/jio-motorola-edge30-fusion-offer-2022
प्रोडक्ट के बारे में अधिक जानकारी के लिए: https://www.flipkart.com/moto-edge30-fusion-viva-magenta-coming-soon-12as-42gd-store

Share this story