केएफसी ने की चिज्जा की वापसी की घोषणा

केएफसी ने की चिज्जा की वापसी की घोषणा 

देहरादून। नए साल की खुशियों को और बढ़ाते हुए केएफसी ने चिज्जा की वापसी की घोषणा की है जी हां आपने बिल्कुल सही सुना है 2023 का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर बनने के वादे के साथ सबका लोकप्रिय केएफसी चिज्जा फिर वापस आ रहा है खाने के शौकीन लोगों की 2 सबसे पसंदीदा चीज़ेँ चिकन और चीज़ को साथ लाते हुए केएफसी चिज्जा आपको और माँगने पर मजबूर कर देगा अपने फ्लेवर से भरे स्वाद और बेहतरीन क्रस्ट के दम पर कई वर्षों से इस प्रोडक्ट को केएफसी के प्रशंसकों का प्यार मिला है और अब सबकी मांग पर यह प्रोडक्ट फिर वापसी के लिए तैयार है। आप जानते हैं यह कैसा क्रस्ट है? इसके ऊपर तो केएफसी का क्रिस्पी चिकन है ही, साथ ही इसके नीचे भी ढेर सारा क्रिस्पी चिकन मिलता है, जो इसे प्रशंसकों का पसंदीदा बना देता है। 

पूरी तरह चिकन से भरपूर चिज्जा में क्रिस्पी चिकन के दो जिंगर फिलेट होते हैं जिसके टॉप पर पिज्जा सॉस, पिघला हुआ चीज़, प्याज और मिक्स्ड पेपर्स का स्वाद मिलता है। हर्ब स्प्रिंकल से इसे और खास बनाया जाता है। यकीन कीजिए, इसका बेहतरीन क्रिस्पीनेस और चीज़ी अंदाज आपको दीवाना बना देगा! 299 रुपये की शुरुआती कीमत में 10 जनवरी से चिज्जा केएफसी के सभी 600 से ज्यादा रेस्टोरेंट में उपलब्ध होगा। 

स्वादिष्ट चिज्जा केएफसी के 5 गुणा सेफ्टी प्रॉमिस के साथ आता है जिसमें सैनिटाइजेशन, स्क्रीनिंग, सोशल डिस्टेंस और वैक्सीनेटेड टीम द्वारा कॉन्टेक्टलेस सर्विस शामिल हैं। रेस्टोरेंट की हर सतह और टच होने वाली जगहों को नियमित रूप से सैनिटाइज किया जाता है टीम के सदस्यों और राइडर्स के शरीर के तापमान को जानने के लिए नियमित तौर पर स्क्रीनिंग की जाती है। आप डिलीवरी, टेकअवे, केएफसी टु योर कार/बाइक और डाइन-इन के दौरान कॉन्टेक्टलेस एवं सुरक्षित तरीके से अपना पसंदीदा चिज्जा प्राप्त कर सकते हैं।

सभी डाइन-इन और टेकअवे ऑर्डर्स के साथ एक्सप्रेस पिकअप का वादा भी मिलता है, जहां 7 मिनट के अंदर ऑर्डर पिकअप के लिए तैयार हो जाता है। अगर इसमें किसी भी तरह की देरी हो तो कॉम्प्लिमेंट के तौर पर ग्राहकों को हॉट एंड क्रिस्पी चिकन का एक पीस अतिरिक्त दिया जाता है। चिज्जा और केएफसी के अन्य पसंदीदा प्रोडक्ट को गूगल प्ले एवं एप स्टोर पर उपलब्ध नए सुविधाजनक केएफसी एप से भी ऑर्डर किया जा सकता है।

Share this story